फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स15 दिसंबर को भारत आ रहा POCO का बहुबली स्मार्टफोन, सस्ते में महंगे फीचर्स

15 दिसंबर को भारत आ रहा POCO का बहुबली स्मार्टफोन, सस्ते में महंगे फीचर्स

POCO C65 Launch Date: X (ट्विटर) अकाउंट के माध्यम से शेयर की गई लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, POCO C65 भारत में 15 दिसंबर को लॉन्च होगा। फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा।

15 दिसंबर को भारत आ रहा POCO का बहुबली स्मार्टफोन, सस्ते में महंगे फीचर्स
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 11 Dec 2023 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

POCO C65 को पिछले महीने की शुरुआत में एक नए बजट 4G फ़ोन के रूप में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। फोन भारत में भी दस्त्तक देने के लिए तैयार है और अफवाह यह भी है कि ये फोन Redmi 13C का रीब्रांड होगा। कंपनी ने अब इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि POCO C65 भारत में किस दिन लॉन्च होगा। आइए आपको बताते हैं इस फोन से जुड़ी सभी लेटेस्ट डिटेल्स: 

 

POCO India के X (ट्विटर) अकाउंट के माध्यम से शेयर की गई लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, POCO C65 भारत में 15 दिसंबर को लॉन्च होगा। साझा की गई टीज़र इमेज पुष्टि करती है कि डिज़ाइन वैश्विक मॉडल के समान है। फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा। हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में स्पेसिफिकेशन भी समान होंगे।

 

पहली बार हुआ इतना सस्ता: मात्र ₹9,899 में खरीदें Samsung का धांसू फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन

 

 

POCO C65 की कीमत (संभावित)
रिपोर्ट्स के मुताबिक और वैश्विक कीमत को देखते हुए, हैंडसेट की भारत में शुरुआती कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। टॉप-एंड 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ट्रिम के अलावा, कंपनी 6GB+128GB मॉडल पेश कर सकती है।

 

POCO C65 स्पेसिफिकेशन्स 
POCO C65 में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.74-इंच का डिस्प्ले है, जो 1,600 x 720 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। खरोंच से सुरक्षा के लिए फोन गोरिल्ला ग्लास से लैस है। इसके अतिरिक्त, इसमें पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है।

 

फिर आई Flipkart की बड़ी सेल: iPhone, Samsung, Redmi, Motorola के फोन्स पर ₹10,000 तक की छूट

 

कैमरे की बात करें तो POCO C65 में डुअल रियर कैमरे हैं, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए, 8MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है, इसके साथ ही फोन में फोटोज को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न कैमरा मोड हैं।

POCO C65 को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर है, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जुड़ा है। स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम और स्टोरेज के लिए एसडी कार्ड स्लॉट भी है जो 1TB तक मेमोरी को बड़ा सकता है। पोको के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिवाइस आउट ऑफ बॉक्स MIUI 14 पर चलता है।

POCO C65 पर कनेक्टिविटी ऑप्शन में USB-C पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, वाईफाई, NFC और ब्लूटूथ शामिल हैं। यह काले, नीले और बैंगनी रंगों में आता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें