DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › आ रहा दमदार फीचर वाला Poco का बजट स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर सेल
गैजेट्स

आ रहा दमदार फीचर वाला Poco का बजट स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर सेल

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Mon, 27 Sep 2021 01:51 PM
आ रहा दमदार फीचर वाला Poco का बजट स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर सेल

पोको (Poco) का नया स्मार्टफोन आ रहा है। यह Poco C31 है, यह स्मार्टफोन 30 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। पोको ने एक टीजर के जरिए कुछ प्रमुख फीचर्स के साथ इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म की है। पोको C31 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले Flipkart Big Billion Days में यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है। नया पोको C-Series स्मार्टफोन स्लिम बिल्ड वाला हो सकता है और यह बजट प्राइस टैग के साथ आ सकता है। 

पोको इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस नए पोको सी-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर एक टीजर शेयर किया है। यह स्मार्टफोन 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए बनाई गई डेडिकेटेड माइक्रोसाइट से फोन के कुछ अहम फीचर्स का पता लगता है। कंपनी ने ट्विटर पर जो टीजर शेयर किया है, उससे पता लगता है कि Poco C31 स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें- 5000mAh बैटरी और कूलिंग टेक्नोलॉजी वाला iQOO Z5 लॉन्च, कीमत ₹23,990 से शुरू

Poco C3 का अपग्रेड हो सकता है यह स्मार्टफोन
Poco C31 पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Poco C3 का अपग्रेड हो सकता है, यह सबसे सस्ते पोको फोन के रूप में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने पिछले दिनों दावा किया था कि Poco C3 की सेल 20 लाख यूनिट्स को पार कर गई है। अगर पोको C3 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 6.53 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह स्मार्टफोन 4GB तक के रैम के साथ आया है।

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट को देख Amazon ने बदल डाली सेल की तारीख, 6,499 रुपये में मिलेंगे फोन्स


पोको सी 3 स्मार्टफोन के बैक में लगे हैं तीन कैमरे
Poco C3 स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

संबंधित खबरें