DA Image
21 अक्तूबर, 2020|12:39|IST

अगली स्टोरी

सिनेमा हॉल के खुलने पर पेटीएम ने पेश किए ये खास ऑफर्स

कोरोना वायरस ने कुछ महीनों तक हम सभी के जीवन को रोक के रख दिया। स्कूल, मंदिर, दफ्तर और सिनेमाघर सब कुछ बंद हो गया था। कुछ चीजें अभ भी बंद हैं। लेकिन धीरे-धीरे जैसे ही स्थित बेहतर हो रही है, कुछ-कुछ चीज़ों को खोला जा रहा है। इसी कड़ी में सरकार ने कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों को खोलने का फैसला लिया. सिनेमाघरों में जाते समय कोविड-19 की गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। 15 अक्टूबर से सिनमेघों को खोला जाएगा। इसे लेकर लोग काफी उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

ऐसे में देश की सबसे मशहूर ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम ने घोषणा की है कि वह सिनेमाघर में बैठकर फिल्म देखने वाले लोगों को सुरक्षिच और बेहतर अनुभव प्रदान करेगी। इस बात की भई सूचना मिली है कि लोगों के बेहतर अनुभव और सुरक्षा के लिए पेटीएम सिनेमाघरों के साथ मिलकर काम कर रहा है। 
पेटीएम का खास ऑफर 
Paytm ने PVR Cinemas के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप में पेटीएम अपने यूजर्स को स्पेशल ऑफर पेश कर रहा है। अगर यूजर पेटीएम के जरिए  PVR Cinema से टिकट बुक करते हैं। तो आपकों एक के साथ एक टिकट मुफ्त मिलेगी. इसका मतलब ये है कि अगर आप एक टिकट के पैसे देते हैं तो दूसरी टिकट आपको फ्री में दी जाएगी। एक टिकट के पैसे देकर दो लोग हॉल में बैठकर मूवी देख सकते हैं। लेकिन जानने वाली बात ये है कि ये ऑफर केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- अमेजन की सेल में 10 हजार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

पेटीएम अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इस ऑफर की पेशकश कर रहा है। कंपनी लोगों की सुरक्षा से जुड़े कड़े इंतजाम रखेगी और कॉन्टेक्ट लेस सर्विस भी देगी। Paytm Wallet और Paytm UPI का उपयोग करके सिनेमाघर में रिफ्रेशमेंट खरीदा जा सकता है, यह पूरी तरह से कैशलैस अनुभव होगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paytm presented these special offers when the cinema hall opened