Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Paytm offer on LPG gas cylinder booking get up to 2700 rupee cashback here is know how can get this deal - Tech news hindi

कभी नहीं मिलेगा ऐसा जबरदस्त ऑफर, 2700 रुपये की छूट पर खरीदें गैस सिलेंडर, जानिए क्या है ये तरीका

बढ़ती महंगाई में भी अगर आप सस्ते में गैस सिलेंडर खरीदने चाहते हैं तो ये शानदार ऑफर आपकी मदद करेगा। दरअसल पेटीएम (Paytm) ने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर बेमिसाल कैशबैक और अन्‍य ऑफर्स देने की घोषणा...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 6 Aug 2021 07:57 AM
हमें फॉलो करें

बढ़ती महंगाई में भी अगर आप सस्ते में गैस सिलेंडर खरीदने चाहते हैं तो ये शानदार ऑफर आपकी मदद करेगा। दरअसल पेटीएम (Paytm) ने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर बेमिसाल कैशबैक और अन्‍य ऑफर्स देने की घोषणा की है। Paytm नए यूजर्स के लिए '3 पे 2700 कैशबैक ऑफर' लेकर आया है। इस ऑफर के जरिए ग्राहक 3 महीनों तक पहले तीन सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक का निश्चित कैशबैक पा सकेंगे। चौंकिए मत यह कोई झांसा नहीं बल्कि सच में एक ऑफर है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (IOC) ने भी इसकी जानकारी दी है और बताया है कि आप पेटीएम (Paytm) के माध्यम से सिलेंडर कर आप कैशबैक हासिल कर सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और इस ऑफर की क्या-क्या नियम और शर्ते हैं: 

 

इन LPG गैस सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है सुविधा
'3 पे 2700' कैशबैक ऑफर इण्‍डेन, एचपी गैस और भारतगैस के सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है। इसके साथ ही 'पेटीएम पोस्‍टपैड' के 'पेटीएम नाऊ पे लेटर' प्रोग्राम के तहत सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट आप अगले महीने कर सकते हैं। Paytm ने हाल ही में नए फीचर्ज जोड़कर सिलेंडर बुकिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया है। अब इस ऐप में ही यूजर्स को सिलेंडर की डिलीवरी ट्रैक करने का ऑप्शन भी मिलता है। साथ ही फोन पर सिलेंडर भरवाने का रिमाइंडर भी आता है।

paytm

 

कैसे बुक करें Paytm से सिलेंडर
>> अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। 
>> अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।  
>> इसके बाद रिचार्ज एंड बिल पेमेंट कॉलम में 'Book Gas Cylinder' ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करें। 
>> भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। 
>> इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें।
>> इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। बता दें कि आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, किसी भी बैंक के कार्ड या नेट बैंकिंग से पेमेंट कर सकते हैं। बुकिंग के बाद कैशबैक 24 घंटे के अन्दर आपके पेटीएम वॉलेट में शो होने लगेगा।  

ऐप पर पढ़ें