Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OTTplay Premium and KCCL brings Combo of High Speed Internet and OTT Content in 616 rupees - Tech news hindi

14 OTT सब्सक्रिप्शंस और हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा सस्ते में, यह प्लान खुश कर देगा

OTTplay ने केरल कम्युनिकेटर्स केबल लिमिटेड (KCCL) के साथ पार्टनरशिप की है। इसके बाद 616 का प्लान पेश किया गया है, जिसमें 14 OTT सेवाओं के अलावा हाई-स्पीड इंटरनेट का फायदा दिया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 08:38 PM
हमें फॉलो करें

पसंदीदा कंटेंट देखने के लिए अब OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेना जरूरत बन गया है और इस जरूरत को देखते हुए एक नया OTTplay प्रीमियम प्लान आया है। भारत के पहले AI पावर्ड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म OTTplay और केरल में सबसे बड़े मल्टी सिस्टम ऑपरेटर (MSO) केरल कम्युनिकेटर्स केबल लिमिटेड (KCCL) ने साफ मिलकर यह प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 616 रुपये रखी गई है। आइए इस प्लान और पार्टनरशिप के बारे में जानते हैं। 

OTTplay और KCCL की गेम-चेंजिंग पार्टनरशिप का मकसद होम एंटरटेनमेंट और हाई-स्पीड इंटरनेट का ऐक्सेस एकसाथ ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को देना है। नया पैकेज 50Mbps इंटरनेट कनेक्शन के साथ जबरदस्त 4000GB डाटा लिमिट ऑफर करता है और इसके साथ यूजर्स को एक-दो नहीं बल्कि पूरे 14 अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है। यह सबकुछ केवल 616 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। 

मिलता है इन OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन
OTTplay और KCCL ने बीते 22 फरवरी को कोच्चि में अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की और वादा किया था कि साथ मिलकर इंडस्ट्री में बड़े बदलाव करेंगे। अब हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ जिन OTT सेवाओं का फायदा मिल रहा है, उनकी लिस्ट में SunNXT, Sony Liv, Zee 5, Lionsgate Play, Distro TV, Namma Flix, ALT Balaji, Play Flix, iStream, Fancode, Dollywood Play, Shorts TV और Raj Digital जैसे नाम शामिल हैं। 

बेहतर स्ट्रीमिंग अनुभव देने की दिशा में कदम
OTTplay CEO और को-फाउंडर अविनाश मुरलीधर ने नई पार्टनरशिप को लेकर कहा, "OTTplay के साथ हमारा मिशन अपने यूजर्स को कटिंग-एज टेक्नोलॉजी के साथ बेहतरीन स्ट्रीमिंग अनुभव और बड़ी कंटेंट लाइब्रेरी देने का है। KCCL के साथ हमारी पार्टनरशिप यह तय करेगी कि हम यूजर्स को ऐसा पैकेज दे सकें, जो उन्हें पर्सनलाइज्ड स्ट्रीमिंग के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट का ऐक्सेस भी देगा। हमें उम्मीद है कि यह पार्टनरशिप इंडस्ट्री के लिए नए स्टैंडर्ड्स सेट करेगी।"

KCCL और KVBL ब्रॉडबैंड के चेयरमैन गोविंदन ने भी इस पार्टनरशिप पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि भारत के 8वें सबसे बड़े FTTH ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर के तौर पर उनकी कंपनी अब OTT बंडलिंग भी ऑफर करने जा रही है। 

ऐप पर पढ़ें