DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Oppo Watch 2 27 जुलाई को होगी लॉन्च, हार्ट रेट मॉनिटर और e-SIM है खूबी
गैजेट्स

Oppo Watch 2 27 जुलाई को होगी लॉन्च, हार्ट रेट मॉनिटर और e-SIM है खूबी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 21 Jul 2021 01:15 PM
Oppo Watch 2 27 जुलाई को होगी लॉन्च, हार्ट रेट मॉनिटर और e-SIM है खूबी

ओप्पो अपनी स्मार्टवॉच की रेंज को बढ़ाते हुए 27 जुलाई को चीन में Oppo Watch 2 को लॉन्च करने वाला है। यह स्मार्टवॉच पिछले साल लॉन्च हुई Oppo Watch की सक्सेसर यानी अपग्रेडेड वर्जन होगी। ओप्पो वॉच 2 का डिजाइन काफी हद तक पिछले साल लॉन्च हुई ओप्पो वॉच की तरह ही है। JD.com की लिस्टिंग के अनुसार ओप्पो की नई वॉच में रेक्टैंगुलर डायल और राइट साइड में दो बटन दिए गए हैं। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो की नई स्मार्टवॉच कई साइज में आ सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस वॉच को 42mm और 46mm के डायल साइज के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें e-SIM सपोर्ट के साथ हार्ट रेट मॉनिटर मिलने की भी संभावना है। इसके साथ ही यूजर की हेल्थ और ऐक्टिविटी को मॉनिटर करने के लिए इसमें 50 स्पोर्ट्स मोड भी दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का सबसे सस्ता इंटरनेट प्लान, 200 रुपये से कम में मिल रहा 1000GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

ITHomes की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस वॉच में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 4100 SoC ऑफर करने वाली है। वॉच में कंपनी ऐम्बिक के साथ मिलकर को-डिवेलप किए गए Apollo 4s चिप का भी इस्तेमाल कर सकती है। यह चिप काफी कम पावर यूज करती है और इससे स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ भी अच्छी होगी। वॉच कितनी रैम के साथ आएगी इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसमें 16जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

यह भी पढ़ें: ₹1 में प्री-बुक करें धांसू इयरपॉड्स और वायरलेस नेकबैंड, जानें डीटेल

साल के आखिर तक भारत में लॉन्च की उम्मीद
कंपनी इस वॉच को सबसे पहले अपने होम मार्केट यानी चीन में लॉन्च करने वाली है। भारत समेत दुनिया के बाकी मार्केट्स में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, ओप्पो के प्रॉडक्ट्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि ओप्पो वॉच 2 भारत में इस साल के आखिर या अगले साल की शुरुआत में एंट्री कर सकती है। 

संबंधित खबरें