Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Oppo teases A-series smartphone will launch on 1 October could be Oppo A55 know expected specifications - Tech news hindi

कम कीमत में अच्छा फोन खरीदने के लिए 1 अक्टूबर का करें इंतज़ार, आ रहा है Oppo की A-सीरीज का शानदार स्मार्टफोन

स्मार्टफोन ब्रांड Oppo 1 अक्टूबर को एक बढ़िया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी अपनी ए-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अपकमिंग डिवाइस की माइक्रोसाइट बनाई...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 25 Sep 2021 08:44 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन ब्रांड Oppo 1 अक्टूबर को एक बढ़िया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी अपनी ए-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अपकमिंग डिवाइस की माइक्रोसाइट बनाई है। हालांकि इस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यह फोन 'स्लीकनेस और स्मार्टनेस का एक बैलेंस' है। अफवाहों के मुताबिक हैंडसेट Oppo A55 हो सकता है। स्मार्टफोन पिछले साल आए Oppo डिवाइस की जगह लेगा। अमेज़न लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ई-टेलर की साइट पर उपलब्ध होगा।

 

 

Oppo A55 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 
Oppo A55 के डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आने की अफवाह है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन फ्रंट में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। हैंडसेट में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Oppo A55 Helio P35 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें 4GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज हो सकता है।

 

 

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है। इस बीच, कंपनी ने 27 सितंबर को भारत में Oppo F19s लॉन्च करने की घोषणा की है। ये अपकमिंग स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी पैक करने के लिए टीज़ किया गया है। यह 33वॉट फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आएगा। Oppo F19s को 5000mAh बैटरी क्षमता वाला सबसे पतला फोन माना जाता है। इसे दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड में पेश किया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें