DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  ओप्पो ने बेचे F सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा फोन, अब कंपनी दे रही डिस्काउंट और कैशबैक
गैजेट्स

ओप्पो ने बेचे F सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा फोन, अब कंपनी दे रही डिस्काउंट और कैशबैक

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Thu, 17 Jun 2021 12:12 PM
ओप्पो ने बेचे F सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा फोन, अब कंपनी दे रही डिस्काउंट और कैशबैक

ओप्पो (Oppo) की एक स्मार्टफोन सीरीज ने बिक्री के मामले में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। यह ओप्पो की F Series है। ओप्पो इंडिया ने बताया है कि कंपनी ने अपनी Oppo F सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचे हैं। इसके अलावा, कंपनी Oppo F19 सीरीज को 2 नए कलर वेरियंट्स में लेकर आई है। साथ ही, कंपनी कुछ बेहतरीन ऑफर्स भी लेकर आई है। Oppo F19 स्मार्टफोन नए स्पेस सिल्वर कलर ऑप्शन में आया है। इसी तरह, Oppo F19 Pro स्मार्टफोन फैन्टैस्टिक पर्पल कलर ऑप्शन में आया है। 


Oppo F19 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट
Oppo F19 स्मार्टफोन पर कंपनी 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर 16 जून से 30 जून तक के लिए है। इस पीरियड के दौरान मौजूदा ओप्पो कस्टमर्स किसी भी Oppo F19 Series फोन खरीदने पर डबल प्रोटेक्शन ऑफर हासिल कर सकते हैं। डबल प्रोटेक्शन ऑफर में 365 दिन की वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट स्कीम और एडिशनल 180 दिन का वॉरंटी प्लान है। कस्टमर्स इनमें से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। 

 

 

यह भी पढ़ें- Samsung के इस सस्ते फोन का भारत में शुरू हुआ प्रॉडक्शन, जल्द होगा लॉन्च


HDFC बैंक के कार्ड्स पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक 
Oppo F सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने में अगर आप HDFC बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो 2,000 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। पेटीएम ट्रांजैक्शंस के साथ यह कैशबैक 11 फीसदी है। ओप्पो एफ सीरीज के स्मार्टफोन्स के अलावा कंपनी Oppo Enco W51 और Oppo Band Style को इस महीने के आखिर तक क्रमशः 3,999 रुपये और 2,499 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर बेच रही है।


यह भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स को अब नहीं डिलीट करनी पड़ेगी अपनी सीक्रेट Chat, फटाफट आजमाएं ये खास ट्रिक

संबंधित खबरें