DA Image
7 जून, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

Oppo Find X2 अब 6 मार्च को होगा लॉन्च 

oppo

Oppo Find X2 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 ( MWC-2020) में लॉन्च किया जाना था मगर कार्यक्रम रद्द होने की वजह से अब इस फोन को मार्च में छह तारीख को पेश किया जाएगा। बताते चलें कि बार्सिलोना में आयोजित होने वाला कार्यक्रम कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया था। 

पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च, 21 फरवरी से प्री-बुकिंग

oppo find x launch rescheduled

इनवाइट से मिली जानकारी 
हाल ही में ओप्पो का एक इनवाइट लीक हुआ है, जिससे मालूम चला है कि ओप्पो फाइंड एक्स 2 को6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो इस फोन के साथ ही चिपसेट स्नैपड्रैगन 865 को भी लॉन्च करेगी। इसके साथ ही क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले भी दस्तक देगी, जो 2K (दो हजार रेजोल्यूशन) डिस्प्ले हो सकती है। 

पढ़ेंः Realme X50 Pro 5G की कीमत भारत में लगभग 50 हजार रुपये होगी 

Oppo Find X2 के लीक स्पेसिफिकेशन 
ओप्पो फाइंड एक्स 2 को पहले वियतनाम में लिस्टेड किया जा चुका है, जिससे पता चला था कि इस फोन में 6.5 इंच का अमोलेड स्क्रीन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी जाएगी। लीक के मुताबिक, इस फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,065 mAh की बैटरी होगी। 

पढ़ेंः Whatsapp से दोस्तों को रास्ते पर भटकने से बचा सकते हैं  

Oppo Find X2​​​​​​​ का कैमरा सेटअप 
कैमरा सेटअप की बात करें तो इस आगामी फोन में 48 मेगापिक्सल का शूटर दिया जाएगा, जो सोनी से लेटेस्ट सेंसर से लैस होगा। इस कैमरे को omnidirectional फोकसिंग कैमरा बताया जा रहा है, जिसका अर्थ होता है कि वह 360 डिग्री को कवर कर सकता है। उम्मीद है कि इस बार दो फोन को लॉन्च किया जा सकता है, Oppo Find X2 और Oppo Find X2 Pro होंगे। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Oppo reschedules Find X2 launch for March 6