फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOppo के लेटेस्ट 5G हैंडसेट पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट, पुराने फोन के बदले 20 हजार रुपये तक का फायदा

Oppo के लेटेस्ट 5G हैंडसेट पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट, पुराने फोन के बदले 20 हजार रुपये तक का फायदा

ओप्पो रेनो 8 5G स्मार्टफोन को आप 23 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह धमाकेदार ऑफर फ्लिपकार्ट पर लाइव है। ओप्पो के इस फोन में आपको 50MP कैमरा के साथ 80W की चार्जिंग मिलेगी।

Oppo के लेटेस्ट 5G हैंडसेट पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट, पुराने फोन के बदले 20 हजार रुपये तक का फायदा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 09:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नया 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Oppo Reno 8 5G आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन का 8जीबी+128जीबी वाला वेरिएंट 29,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। खास बात है कि इस फोन को आप खास ऑफर्स के तहत 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए आपको बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा अगर आप CITI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो भी आपको 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फोन को कंपनी 20 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदने का मौका दे रही है। पुराने फोन के बदले अगर आपको फुल एक्सचेंज बोनस मिलता है, तो यह फोन 23 हजार (3 हजार के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ) रुपये सस्ते में आपका हो सकता है। 

ओप्पो रेनो 8 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 2400x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले के 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ओप्पो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियोटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक वाइड ऐंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल है। 

देश मना रहा आजादी के 75 साल का जश्न, Google ने खास अंदाज में दी बधाई

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 80W की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी टाइप-C और एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन Color OS 12.1 पर काम करता है। 

epaper