Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Oppo Reno 7 series will launch on 4th February in the india Sale starts From 8th February - Tech news hindi

कंफर्म: फरवरी में इस दिन लॉन्च होंगे OPPO Reno 7 Series स्मार्टफोन, सेल डेट भी देखें

ओप्पो भारत में ओप्पो रेनो 7 सीरीज के डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने हाल ही में भारत में रेनो 7 सीरीज के लॉन्च को टीज करना शुरू किया है। भारत के लिए रेनो 7 सीरीज में दो मॉडल...

कंफर्म: फरवरी में इस दिन लॉन्च होंगे OPPO Reno 7 Series स्मार्टफोन, सेल डेट भी देखें
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 23 Jan 2022 11:40 AM
हमें फॉलो करें

ओप्पो भारत में ओप्पो रेनो 7 सीरीज के डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने हाल ही में भारत में रेनो 7 सीरीज के लॉन्च को टीज करना शुरू किया है। भारत के लिए रेनो 7 सीरीज में दो मॉडल शामिल होने की उम्मीद है - ओप्पो रेनो 7 और ओप्पो रेनो 7 प्रो। कंपनी का दावा है कि फोन इंडस्ट्री लीडिंग रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो DSLR-ग्रेड फोटो और वीडियो शूट करेगा। अगर आप ओप्पो के इन दमदार स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, दरअसल फोन की लॉन्च और सेल डेट सामने आ गई है।

भारत में इस दिन लॉन्च होंगे ओप्पो रेनो 7 सीरीज फोन!
अब, मायस्मार्टप्राइस को विशेष रूप से इंडस्ट्री सोर्स के माध्यम से पता चला है कि रेनो 7 सीरीज देश में 4 फरवरी को लॉन्च होगी। साथ ही ये हैंडसेट भारतीय बाजार में 8 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

सीरीज के सबसे दमदार मॉडल Reno 7 Pro की खासियत
- रेनो 7 प्रो में 6.55 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 920nits पीक ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले एक पंच-होल नॉच के साथ आता है जो टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर रहता है। इसमें एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

- रेनो 7 प्रो को पॉवर देना एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 मैक्स प्रोसेसर होगा, जो माली G77 GPU के साथ होगा। हैंडसेट का चीनी वर्जन 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज में आता है।

- रेनो 7 प्रो एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है जिसमें 50MP हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर शामिल है। रेनो 7 प्रो में 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 32MP का शूटर है।

- रेनो 7 प्रो 4,500mAh की बैटरी यूनिट से लैस है। यह 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का इस्तेमाल करता है। रेनो 7 प्रो के साथ, कंपनी को भारत में रेनो 7 हैंडसेट लॉन्च करने की भी उम्मीद है। कहा जा रहा है कि रेनो 7 सीरीज के डिवाइस की कीमत देश में 28,000-43,000 रुपये के बीच है।
 

ऐप पर पढ़ें