फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOppo के इस फोन में मिलेगा दुनिया का पहला Sony IMX709 cat-eye लेंस, 50MP का होगा मेन कैमरा

Oppo के इस फोन में मिलेगा दुनिया का पहला Sony IMX709 cat-eye लेंस, 50MP का होगा मेन कैमरा

ओप्पो 25 नवंबर को चीन में अपने Reno 7 Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने कन्फर्म किया है कि रेनो सीरीज के स्मार्टफोन्स में दुनिया का पहला Sony IMX709 cat-eye लेंस...

Oppo के इस फोन में मिलेगा दुनिया का पहला Sony IMX709 cat-eye लेंस, 50MP का होगा मेन कैमरा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Nov 2021 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

ओप्पो 25 नवंबर को चीन में अपने Reno 7 Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने कन्फर्म किया है कि रेनो सीरीज के स्मार्टफोन्स में दुनिया का पहला Sony IMX709 cat-eye लेंस ऑफर किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस लेंस का इस्तेमाल कंपनी सेल्फी कैमरे मे करेगी। ओप्पो ने दावा किया है कि सोनी के इस लेंस के साथ कंपनी फोन में अपनी खुद की डिवेलप की हुई RGBW इमेज टेक्नॉलजी को भी ऑफर करने वाली है। इस लेंस की खासियत है कि यह 60 पर्सेंट ज्यादा लाइट सेंस्टिविटी के साथ इमेज कैप्चर करती है और यह नॉइज को भी 35 प्रतिशत कम करती है।

मिल सकता है 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
हाल में आई एक और रिपोर्ट में कहा गया था कि रेनो 7 प्रो स्मार्टफोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगी जो सोनी के IMX709 लेंस से लैस होगा। कंपनी इस सीरीज के बेस वेरियंट यानी रेनो 7 के सेल्फी कैमरा में भी यह लेंस देगी या नहीं इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

फोन में मिलेगा यूनीक एलईडी लाइट नोटिफिकेशन
कंपनी ने अपकमिंग रेनो 7 सीरीज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फोन में मिलने वाले यूनीक एलईडी लाइट नोटिफिकेशन को दिखाया गया है। माना जा रहा है कि फोटो में शोकेस किया गया फोन रेनो 7 प्रो हो सकता है। फोटो में देखा जा सकता है कि कैमरा मॉड्यूल के फ्रेम नोटिफिकेशन और चार्जिंग पर जलने लगता है। 

यह भी पढ़ें: आ रहा इनफीनिक्स का जबर्दस्त लैपटॉप, सिंगल चार्ज पर 13 घंटे तक चलेगी बैटरी

ओप्पो रेनो 7 प्रो में मिल सकते हैं ये फीचर
फोन में कंपनी 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz हो सकता है। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: ...तो क्या Airtel और Vodafone Idea के प्लान महंगे होने से Jio की हो जाएगी बल्ले-बल्ले, जानिए क्या है पूरा मामला?

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 मैक्स चिपसेट दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। ओएस की जहां तक बात है, तो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 ओएस दिया जा सकता है। 

epaper