DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Oppo के शानदार फोन Reno 6Z के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, कम दाम में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स
गैजेट्स

Oppo के शानदार फोन Reno 6Z के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, कम दाम में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Thu, 17 Jun 2021 08:17 AM
 Oppo के शानदार फोन Reno 6Z के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, कम दाम में मिलेंगे बढ़िया फीचर्स

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी ओप्पो (Oppo) अपनी Reno 6 सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन Reno 6Z लाने की तैयारी कर रही है। बता दें कि ओप्पो ने हाल ही में चीन में Reno 6 लाइनअप को लॉन्च किया था जिसमें रेनो 6, रेनो 6 प्रो और रेनो 6 प्रो + शामिल थे। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक अधिक किफायती वेरिएंट Reno 6Z को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

पॉपुलर टिपस्टर अभिषेक यादव द्वारा जारी ताजा लीक से अपकमिंग Reno 6Z फ़ोन के कुछ स्पेशल फीचर्स सामने आए हैं। लीक के मुताबिक यह फ़ोन 60Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और डाइमेंशन 800U चिपसेट के साथ आ सकता है। इसके अलावा आपको स्मार्टफोन में 30W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिल सकती है। हालाँकि, रेनो 6Z की बैटरी क्षमता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 

ये भी पढ़ें:- जियो के ट्रेंडिंग और सुपर वैल्यू प्लान, रोज 3GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और डिज्नी+ हॉटस्टार

 

अब तक मिले फीचर की जानकारी से पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन पहले लॉन्च हुए Reno 5Z के समान ही हो सकता है। Oppo Reno 5Z भी डाइमेंशन 800U चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 6.43-इंच S-AMOLED FHD+ डिस्प्ले है। इसमें 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज भी है। तो संभव है कि Oppo Reno 6Z में इन स्पेसिफिकेशंस में सुधार हो।

बता दें कि ओप्पो Reno 5 सीरीज़ और Reno रेनो 5ज़ेड के लॉन्च के बीच चार महीने के गैप था। इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ओप्पो Reno 6Z सितंबर में आ सकता है, क्योंकि Oppo Reno 6 सीरीज़ को पिछले महीने लॉन्च किया गया था। हालांकि, यह पूरी तरह से अनुमान है, जो कि अफवाह मात्र भी समझा जा सकता है।

संबंधित खबरें