फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सOppo के नए स्मार्टफोन्स ने मचाया बवाल, लॉन्च से पहले ही बुकिंग 2.5 लाख यूनिट्स के पार

Oppo के नए स्मार्टफोन्स ने मचाया बवाल, लॉन्च से पहले ही बुकिंग 2.5 लाख यूनिट्स के पार

एक हफ्ते के अंदर ही इस सीरीज के प्री-ऑर्डर 2.5 लाख यूनिट के आंकड़े को पार गए हैं। कंपनी की नई सीरीज की प्री-बुकिंग 14 नवंबर को शुरू हुई थी। कंपनी इस सीरीज के स्मार्ठफोन्स को 23 नवंबर को लॉन्च करेगी।

Oppo के नए स्मार्टफोन्स ने मचाया बवाल, लॉन्च से पहले ही बुकिंग 2.5 लाख यूनिट्स के पार
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ओप्पो की नई स्मार्टफोन सीरीज- Oppo Reno 11 को यूजर्स का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसी का नतीजा है कि एक हफ्ते के अंदर ही इस सीरीज के प्री-ऑर्डर 2.5 लाख यूनिट के आंकड़े को पार गए हैं। कंपनी की नई सीरीज की प्री-बुकिंग 14 नवंबर को शुरू हुई थी। माई ड्राइवर्स की रिपोर्ट के अनुसार चीन में ओप्पो मॉल प्लैटफॉर्म पर ओप्पो 11 सीरीज को 2.20 लाख रिजर्वेशन मिले हैं। वहीं, ओप्पो के ऑफिशियल JD.com स्टोर पर इसे 30 हजार रिजर्वेशन मिले हैं। इसमें TMall और दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर किए गए प्री-ऑर्डर के आंकड़े शामिल नहीं हैं। कंपनी की यह नई स्मार्टफोन सीरीज 23 नवंबर को लॉन्च होने वाली है।

इन फीचर्स के साथ आएंगे कंपनी की नई सीरीज के फोन
ओप्पो रेनो 11 सीरीज में कंपनी दो मॉडल- ओप्पो रेनो 11 और रेनो 11 प्रो ऑफर कर सकती है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी रेनो 11 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट ऑफर कर सकती है। वहीं, रेनो 11 प्रो में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए ओप्पो के नए फोन्स में आपको जबर्दस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। लीक की मानें तो कंपनी दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर करने वाली है। 

रियर में कंपनी रेनो 11 प्रो वेरिएंट में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर ऑफर कर सकती है। वहींस रेनो 11 में आपको Sony LYT-600 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा हैंडसेट्स में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 32 मेगापिक्सल का एक टेलिफोटो सेंसर शामिल हो सकता है। इस फोन में ऑफर किया जाने वाला टेलिफोटो सेंसर 2x जूम को सपोर्ट कर सकता है। ओएस की बात करें तो दोनों फोन ColorOS 14 पर काम करेंगे। 

ओप्पो सुपर डील में यूजर्स की मौज, MRP से बेहद सस्ते हुए A सीरीज के फोन

(Photo: Gizmochina)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें