Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oppo reno 11 pro india retail unit unboxing video tipped ahead of launch - Tech news hindi

व्हाइट कलर में बेहद खूबसूरत लगता है Oppo का नया फोन, लॉन्च से पहले देखें अनबॉक्सिंग वीडियो

ओप्पो भारतीय बाजार में Oppo Reno 11 Series लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत में लॉन्च से पहले, ओप्पो रेनो 11 प्रो के इंडिया रिटेल यूनिट का Unboxing Video सामने आ गया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 Jan 2024 06:12 PM
हमें फॉलो करें

ओप्पो भारतीय बाजार में Oppo Reno 11 Series लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ओप्पो 12 जनवरी को नई ओप्पो रेनो 11 सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी और इसे खासतौर से फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। सीरीज में दो मॉडल - Oppo Reno 11 और Oppo Reno 11 Pro शामिल होंगे। लेकिन भारत में लॉन्च से पहले, ओप्पो रेनो 11 प्रो के इंडिया रिटेल यूनिट का अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आ गया है। टिप्स्टर सुधांशु अंबोरे ने इसे एक्स (पहले ट्वीटर) पर पोस्ट किया है। इसके अलावा, टिप्स्टर ने अपकमिंग ओप्पो रेनो 11 प्रो के खास स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। आइए डिटेल में जानते हैं फोन में क्या होगा खास, साथ में देखें प्रो मॉडल का अनबॉक्सिंग वीडियो...

सामने आया पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट का वीडियो
ओप्पो रेनो 11 प्रो रिटेल यूनिट अनबॉक्सिंग वीडियो फोन को पर्ल व्हाइट कलर में दिखाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डिस्प्ले कर्व्ड है और इसके सेंटर में पंच-होल कटआउट भी है। फोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है और टिप्स्टर का दावा है कि अपकमिंग रेनो सीरीज फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का एमोलेड पैनल होगा। इसके अलावा, टिप्स्टर का दावा है कि ओप्पो रेनो 11 प्रो भारतीय बाजार में 12GB+256GB कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। यह स्पष्ट नहीं है कि फोन एक ही वेरिएंट में लॉन्च होगा या कंपनी इसे कई कॉन्फिगरेशन में पेश करने की योजना बना रही है।

ये भी पढ़ें- एक बिल में पूरे 27 महीने चलेगा ये 60Mbps ब्रॉडबैंड, Hotstar के साथ 3 महीने FREE सर्विस

लॉन्च से पहले आप भी देखें अनबॉक्सिंग वीडियो

Oppo Reno 11 Pro 5G के बेसिक स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1240x2772 पिक्सेल रिजॉल्यूशन. 950 निट्स पीक एचडीआर ब्राइटनेस के साथ आएगा। फोन में माली जी610 जीपीयू के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिलेगा। फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड कलरओएस 14 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे, जिसमें ओआईएस के साथ 50 मेगापिक्सेल कैमरा, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 32 मेगापिक्सेल टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है। सेल्फी के लिए, 32 मेगापिक्सेल का लेंस है। फोन में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600mAh बैटरी है। इसे पर्ल व्हाइट और रॉक ग्रे कलर में लॉन्च किया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें