DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यह कंपनी लाने जा रही शानदार स्मार्टफोन, पहली बार मिलेगी 10 GB रैम!

प्रतीकात्मक तस्वीर

oppo r17, oppo r17 price in india, oppo r17 specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने इस साल मार्च महीने में R15, R15 ड्रीम मिरर एडीशन को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसका नया मॉडल लेकर आने वाली है। रिपोर्टों की मानें तो इस नए फोन का मॉडल Oppo R17 होगा। कंपनी ने कथित तौर पर इसका टीजर जारी किया है। 

रिपोर्ट की मानें तो Oppo R17 स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम होने जा रही है। अगर ऐसा होता है तो फिर यह फोन पहला ऐसा फोन होने जा रहा है जिसमें 10 जीबी की रैम होगी। चीन में हुए एक इवेंट की तस्वीर वीबो पर लीक हुई है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर और अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि 10 जीबी की रैम होगी।

ये भी पढ़ें:JIO यूजर्स के लिए खुशखबरी, FREE में रोजाना मिल रहा है 2GB डाटा!

कुमामोटो टेक्नोलॉजी की वेबसाइट ने वीबो पर तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर चीन में हुए इवेंट की है। वहीं, अगर एक और रिपोर्ट की मानें तो एक और स्मार्टफोन 10 जीबी रैम के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन को Vivo कंपनी बना रही है। Vivo Xplay 7 के बारे में बताया जा रहा है कि यह 4k ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

वहीं स्क्रीन रेशियो इसका 92.9 फीसदी होगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्‍च करेगी। एक 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा 512 जीबी स्टोरेज के साथ। इसके साथ ही 10 जीबी की रैम दी जा सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:oppo r17: with 10 gb ram reportedly teased in china feature price in india specifications