Hindi NewsGadgets Newsoppo r17 features specifications revealed know price in india and other details

Oppo R17: 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

oppo r17, oppo r17 price in india: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने अगले स्मार्टफोन Oppo R17 के फीचर्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी की ओर से यह जानकारी चीन में उसकी वेबसाइट से सामने आई है। इससे...

Oppo R17: 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 14 Aug 2018 10:05 AM
हमें फॉलो करें

oppo r17, oppo r17 price in india: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने अगले स्मार्टफोन Oppo R17 के फीचर्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी की ओर से यह जानकारी चीन में उसकी वेबसाइट से सामने आई है। इससे पहले TENNA की ओर से फोन के बारे में कई जानकारियां सामने आई थीं।

कंपनी ने कंफर्म किया है कि नए फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। साथ ही साथ डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वहीं, स्मार्टफोन में ही आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस (एआई) के सपोर्ट वाला डुअल रियर कैमरा भी होगा।

Oppo R17 में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मेमोरी होगी। फोन ब्लू और नियॉन पर्पल रंगों के विकल्पों में आएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी Oppo R17 स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर्स की शुरुआत 18 अगस्त से करेगी। वहीं, लॉन्चिंग के समय ही फोन की कीमत भी सामने आएगी।

फोन में डुअल सिम (नैनो) सपोर्ट होगा। इसके अलावा एंड्रॉयड ओरियो पर फोन का करेगा। प्रोसेसर ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 एसओसी का होगा। फोन के कैमरे की बात करें तो यह 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा, वहीं, सेल्फी क्लिक करने के लिए कंपनी 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देगी।

Oppo R17 में 4जी VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे फीचर्स भी होंगे। इसके अलावा बैटरी की बात करें तो यह 3500 एमएएच की होगी।

ऐप पर पढ़ें