Hindi NewsGadgets NewsOppo R15 smartphone launched in China Specifications Price

Oppo R15 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत

ओप्पो ने चीन में Oppo R15 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह नॉच डिजाइन दिया गया है। इसमें आईफोन X की तरह ऊपर और किनारों की तरफ पतले बेजल दिए गए हैं। यह फोन स्नो व्हाइट,...

Oppo R15 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 19 March 2018 01:45 PM
हमें फॉलो करें

ओप्पो ने चीन में Oppo R15 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह नॉच डिजाइन दिया गया है। इसमें आईफोन X की तरह ऊपर और किनारों की तरफ पतले बेजल दिए गए हैं। यह फोन स्नो व्हाइट, स्टार परपल और हॉट रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस फोन की शुरुआती कीमत 2999 युआन यानी लगभग 30,806 रुपये रखी गई है। यह फोन अभी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यह चीन में 1 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन का मुकाबला आईफोन एक्स और सैमसंग गैलेक्सी एस9 जैसे स्मार्टफोन से होगा।

 

स्पेसिफिकेशन

ओप्पो आर15 में 6.28 इंच का ओएलआडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेसियो 19:9 है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अवाला सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 3,450 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 8.1 ओरियो पर चलता है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें, तो इस फोन में 4G LTE, ड्यूअल सिम, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट दिया गया है।

ऐप पर पढ़ें