Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oppo pad neo tipped to launch with 11 35 inch display and 8000 mah battery - Tech news hindi

धूम मचाने आ रहा 8000mAh बैटरी और 11.35 इंच का सस्ता टैबलेट, सामने आई डिटेल

वनप्लस की सिस्टर कंपनी Oppo एक अलग नाम के साथ दुनियाभर के अन्य क्षेत्रों में टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसे पहले SIRIM और NBTC सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। डिटेल

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 10:35 AM
हमें फॉलो करें

पिछले महीने, OnePlus ने भारतीय बाजार में अपने नए टैबलेट के तौर पर OnePlus Pad Go टैबलेट को लॉन्च किया था। और अब वनप्लस की सिस्टर कंपनी Oppo एक अलग नाम के साथ दुनियाभर के अन्य क्षेत्रों में टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसे पहले SIRIM और NBTC सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है, जिससे यह पचा लग चुका है कि इसे Oppo Pad Neo कहा जाएगा। अब, टैबलेट IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी सामने आ गया है। 

दटेकआउटलुक ने IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर ओप्पो पैड नियो की पहचान मॉडल नंबर ओपीडी2302 से की है। यह पुष्टि करता है कि टैबलेट जल्द ही सिंगापुर में लॉन्च होगा। लिस्टिंग से वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ टैबलेट की कम्पैटिबिलिटी का भी पता चलता है। फिलहाल लिस्टिंग से टैबलेट के बारे में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, पिछले महीने के एक SIRIM सर्टिफिकेशन से हिंट मिला था कि टैबलेट 4G वेरिएंट में भी आएगा। आप ओप्पो के इस नए टैबलेट में क्या कुछ होगा उम्मीद कर सकते हैं, चलिए जानते हैं... 

Oppo Pad Neo के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
Oppo Pad Neo में संभवतः 11.35 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा जिसमें 2.4K रिजॉल्यूशन और 7:5 आस्पेक्ट रेशियो अनुपात होगा। टैबलेट के 8GB रैम से लैस होने की उम्मीद है और संभावित 128GB वेरिएंट के साथ 256GB का स्टोरेज ऑप्शन भी मिल सकता है। टैबलेट हेलियो G99 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जो USB 2.0 स्टैंडर्ड का उपयोग करके USB-C चार्जिंग की सुविधा वाली 8000mAh की बैटरी पैक करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल कैमरा और रियर में भी 8 मेगापिक्सेल कैमरा मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ चार स्पीकर मिलेंगे। यह ऑक्सीजनओएस 13.2 पर बेस्ड एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा और इसमें स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल हो सकता है।
 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें