फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOPPO ने लॉन्च किया अपना पहला फोल्डेबल फोन, कीमत जानकर होने लगेगा खरीदने का मन

OPPO ने लॉन्च किया अपना पहला फोल्डेबल फोन, कीमत जानकर होने लगेगा खरीदने का मन

फोल्डेबल स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, ओप्पो ने अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज अपने एनु्अल ओप्पो इनो डे इवेंट के दूसरे दिन अपना पहला फोल्डेबल फ्लैगशिप...

OPPO ने लॉन्च किया अपना पहला फोल्डेबल फोन, कीमत जानकर होने लगेगा खरीदने का मन
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Dec 2021 03:40 PM

फोल्डेबल स्मार्टफोन लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, ओप्पो ने अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज अपने एनु्अल ओप्पो इनो डे इवेंट के दूसरे दिन अपना पहला फोल्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन को लॉन्च किया। कंपनी ने कहा कि चार साल के रिसर्च और डेवलपमेंट और प्रोटोटाइप की छह जनरेशन के परिणामस्वरूप, ओप्पो फाइंड एन फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर के लिए एक नया दृष्टिकोण लाता है और उन लोगों के लिए एक रिफ्रेश यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो पहले फोल्डेबल डिवाइस यूज कर चुके हैं या जिनके लिए फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर एकदम नया है।

ओप्पो के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर पीट लाउ ने कहा, "नए फॉर्म फैक्टर स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी में एक रोमांचक नए समय की शुरुआत कर रहे हैं। ओप्पो ने फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए बेहतर दृष्टिकोण के साथ आने में काफी समय और प्रयास का निवेश किया है, कई प्रकार के फॉर्म फैक्टर, हिंज डिजाइन, डिस्प्ले कंटेंट और आस्पेक्ट रेशियो के साथ प्रयोग करते हुए, एक नया डिवाइस बनाने के लिए जो अधिक उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरा करता है। ओप्पो फाइंड एन के साथ, हमारा लक्ष्य लोगों की धारणा को बदलना है कि एक स्मार्टफोन क्या पेश कर सकता है और फोल्डेबल डिवाइस को और भी बड़े दर्शकों के लिए अधिक सुलभ बनाना शुरू करना है।"

OPPO Find N में क्या है खास...

- ओप्पो फाइंड एन में 7.1 इंच का इनर डिस्प्ले और 5.49 इंच का बाहरी डिस्प्ले है। 8.4:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ, इंटरनल डिस्प्ले सीधे लैंडस्केप मोड में सामने आता है ताकि उपयोगकर्ता डिवाइस को घुमाए बिना वीडियो देख सकें, गेम खेल सकें या किताबें पढ़ सकें।

- स्मार्टफोन ट्रिपल-कैमरा के साथ आता है जिसमें 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 मेन सेंसर, 16 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस और 13 एमपी टेलीफोटो लेंस, साथ ही इंटरनल और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Tecno Spark 8T भारत में लॉन्च: ₹9000 से कम कीमत में मिलेंगे इतने तगड़े फीचर्स

- ओप्पो फाइंड एन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आता है, साथ में इसमें 12 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 512 जीबी का यूएफएस 3.1 स्टोरेज है। इसके अलावा, हैंडसेट में 4,500 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। कंपनी का दावा है कि 33W सुपरवूक फ्लैश चार्ज को 30 मिनट में 55 प्रतिशत और 70 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज करने के लिए कस्टमाइज किया गया है, ।

- यह 15W AIRVOOC वायरलेस चार्जिंग (मानक Qi के साथ कम्पैटिबल) और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ भी आता है। ओप्पो फाइंड एन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है जिसे पावर बटन में रखा गया है, साथ ही एक डुअल स्पीकर सिस्टम और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट अधिक लाइफलाइक साउंड देने के लिए है। फिलहाल कंपनी ने भारतीय कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- पहली सेल आज: ₹6000 में घर लाएं Infinix के धांसू लैपटॉप, देखें पूरी डिटेल

- ओप्पो फाइंड एन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है जिसे पावर बटन में रखा गया है, साथ ही एक डुअल स्पीकर सिस्टम और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट अधिक लाउफलाउक साउंड देने के लिए है।

इतनी है OPPO Find N की कीमत
कंपनी ने चीन की कीमतों की भी घोषणा की है। इसके 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत चीनी युआन 7699 (करीब 92,000 रुपये) और 12GB+512GB वेरिएंट की कीमत युआन 8999 (करीब 1,07,552 रुपये) है। फोन की प्री-बुकिंग चीन में बुधवार, 15 दिसंबर से शुरू होगी, जबकि इसकी बिक्री देश में 23 दिसंबर से शुरू होगी। फोन ब्लैक, पर्पल और व्हाइट शेड्स में डेब्यू करेगा।

 

epaper