अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Oppo Find X: पॉप-अप कैमरे के साथ लॉन्चिंग आज, 5 मिनट की चार्जिंग में कर सकेंगे 2 घंटे की बात

oppo find x

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo अपने पॉप-अप कैमरे वाले फोन Oppo Find X को भारत में आज लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने कुछ दिनों पहले पेरिस में भी लॉन्च किया था। अब आज यह दिल्ली में 12:30 बजे होने वाले कंपनी के एक इवेंट में भारत में पेश किया जाएगा।  

यूरोप में Oppo Find X स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह तकरीबन 78500 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, यह फोन बॉरडियक्स और ग्लेसियर ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। Oppo Find X के  स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने एक शानदार फीचर दिया है। अभी तक मोबाइल में ही होने वाले कैमरे को इस फोन में पॉप-अप के जरिए से दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: Jio Phone यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब यूजर्स कर सकेंगे इस एप का इस्तेमाल

कंपनी ने स्मार्टफोन में बेजेल लेस डिस्प्ले दिया है। इसकी स्क्रीन 6.4 इंच की होगी। वहीं, 1080*2340 के पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। 

Oppo Find X के एंड्रॉयड वर्जन की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करेगा। इसमें ओक्टा कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी और 512 जीबी वेरिएंट में आता है। इसके अलावा फोन में कंपनी ने 3730 एमएएच की बैटरी दी है। 

ये भी पढ़ें: NETFLIX: लॉन्च हुआ ये फीचर, अपने आप डाउनलोड हो जाएंगे अगले एपिसोड

कंपनी का दावा है कि Oppo Find X में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन दिया गया है। इस हिसाब से यह सिर्फ दो घंटे की बातचीत के लिए फोन सिर्फ पांच मिनट में ही चार्ज हो जाएगा। Oppo Find X में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा 16 और 20 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा, जो सेल्फी खींचने वाले यूजर्स के लिए शानदार फोटों खींच सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Oppo Find X: launching in india today know price in india features specifications and other details of find x