फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्ससाल के आखिरी महीने में Oppo का गिफ्ट, फ्लिप फोन पर कमाल का ऑफर, यकीन करना मुश्किल

साल के आखिरी महीने में Oppo का गिफ्ट, फ्लिप फोन पर कमाल का ऑफर, यकीन करना मुश्किल

ओप्पो के फ्लिप फोन फाइंड N3 फ्लिप पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन को बैंक ऑफर में आप 12 हजार रुपये तक के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन पर कंपनी शानदार एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

साल के आखिरी महीने में Oppo का गिफ्ट, फ्लिप फोन पर कमाल का ऑफर, यकीन करना मुश्किल
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

फ्लिप फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। इस ऑफर में आप Oppo Find N3 Flip को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 99,999 रुपये है। सेल में इसे आप 94,999 रुपये में खरीद सकते हैं। खास बात है कि कंपनी इस फोन पर 12 हजार रुपये तक का तगड़ा इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है।

यह ऑफर ICICI, SBI, बैंक ऑफ बड़ौदा, कोटक, ऐक्सिस, फेडेरल और यस बैंक के ग्राहकों के लिए है।ओप्पो का यह फोन शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपका हो सकता है। इस फोन के साथ आपको एक पोर्टेबल केस भी फ्री मिलेगा, जिसमें आप इस फोन को सेफ रख सकते हैं। फोन खरीदने वाले यूजर्स को 6,999 रुपये का स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान 3,499 रुपये में मिल रहा है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन का मेन डिस्प्ले 6.8 इंच का है। इस LTPO AMOLED डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। फोन के कवर डिस्प्ले का साइज 3.26 इंच का है। इस डिस्प्ले में कंपनी 60Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर रही है। कंपनी का यह फ्लिप फोन 12जीबी LPDDR5x रैम और 256जीबी के UFS4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। 

OnePlus 10 सीरीज के स्मार्टफोन हुए सस्ते, सीधे 17 हजार रुपये तक की छूट, 17 दिसंबर तक ऑफर

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और टाइप-C हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की बात करें तो यह फोन ColorOS 13.2 पर काम करता है। ओप्पो का यह फोन क्रीम गोल्ड और स्लीक ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें