अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में Oppo F9 Pro 21 अगस्त को होगा लॉन्च

Oppo ने लॉन्च किया इस फोन का टीजर, 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे कर सकेंगे बात

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Oppo F9 Pro भारत में 21 अगस्त को लॉन्च करेगी। हालिया टीजर से लॉन्च डेट का पता चला है। ओप्पो की वियतनामी वेबसाइट पर Oppo F9 Pro स्पेसिफिकेशन और कीमत को लिस्ट किया गया है। Oppo पिछले कुछ दिनों से भारत में Oppo F9 Pro लॉन्च करने के लिए टीजर जारी करती रही है। 

यह स्मार्टफोन VOOC फ्लैश चार्ज के साथ आएगा। इस तकनीक की मदद से फोन मात्र 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉक टाइम देगा। ओप्पो एफ 9 प्रो तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। ओप्पो की वियतनामी वेबसाइट के मुताबिक, Oppo F9 की कीमत 7,990,000 वियतनामी डॉलर (करीब 23,500 रुपये) होगी। भारत में ओप्पो का यह हैंडसेट किस दाम पर बेचा जाएगा फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। इसे सनराइज़ रेड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। 

oppo F9 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह डुअल सिम स्लॉट (नैनो), एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आएगा। फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी। वहीं, रेश्यो 19:9 का होगा। फोन में मीडिया टेक हेल्लो पी60 ओक्टा कोर का प्रोसेसर होगा। इसके अलावा यह फोन चार जीबी और छह जीबी रैम के वेरिएंट में उपलब्ध होगा। बताया जा रहा है कि भारत में सिर्फ छह जीबी रैम वाला वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा।

 टेक जगत के मुताबिक इसमें VOOC Flash Charging जैसा फीचर दिया जा सकता है। टीजर के मुताबिक इस फोन को 5 मिनट चार्ज करने के बाद 2 घंटे तक कॉल की जा सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Oppo F9 Pro set to launch on 21 august in india hindi news