Hindi NewsGadgets Newsoppo f7 26 march launch event specifications price in india

Oppo F7: कल 25 mp सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है फोन

oppo f7 specifications: मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) आगामी 26 मार्च को भारत में नया स्मार्टफोन...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sun, 25 March 2018 10:12 AM
हमें फॉलो करें

Oppo f7: 25 mp सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है फोन

1 / 2

oppo f7 specifications: मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) आगामी 26 मार्च को भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Oppo f7 को पेश करेगी। इस इवेंट से पहले ही oppo f7 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, Oppo f7 में कंपनी 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दे सकती है। इसके अलावा यह फोन आईफोन x जैसे नॉच और बीजल लेस डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

Oppo F7 की लीक हुई स्पेसिफिकेशन में सामने आया है कि इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर होगा। इसके अलावा रैम की बात करें तो इसमें छह जीबी रैम होगी। 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ आने वाले Oppo f7 में ऑटोमैटिक सीन रिकॉग्निशन फीचर होगा। वहीं, कैमरा सेंसर की बात करें तो टॉप पर f/2.0 का एपर्चर लेंस दिया जाएगा। अगली स्लाइड में जानिए, oppo f7 में कितने एमएएच की हो सकती है बैटरी: 

ये भी पढ़ें: ऑफर: 15 हजार से भी कम में मिल रहा है iPhone 8, बस करना होगा ये काम

ये भी पढ़ें: Apple इस साल लॉन्च कर सकता है 3 iPhones, ये हो सकता है स्क्रीन साइज

oppo f7 specifications launch date in india

2 / 2

26 मार्च को भारत में होने वाले एक इवेंट में लॉन्च होने जा रहे oppo f7 में 3400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं, एक बार चार्ज करने के बाद यह तकरीबन 15 घंटे तक चलेगी। सॉफ्टवेयर की बात करें तो oppo f7 कलर्स 5.0 पर चलेगा। वहीं, फेशियल अनलॉक, स्क्रीन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर फोन को और शानदार बनाएंगे।

oppo f7 की स्क्रीन की बात करें तो कंपनी  इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी + 1080*2280 पिक्सल की सुपर फुल स्क्रीन पैनल दे सकती है। वहीं, स्क्रीन का रेशियो 19:9 होगा। लीक हुई जानकारी की मानें तो oppo f7 में यूजर्स को शानदार फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

हालांकि, ओप्पो एफ 7 की कीमत क्या होगी, इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ओप्पो एफ 7 का बेसब्री से इंतजार कर रहे ग्राहकों को 26 मार्च को होने वाले आधिकारिक लॉन्चिंग तक रुकना होगा।

ऐप पर पढ़ें