Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oppo f25 featuring all set to launch in indian market - Tech news hindi

Oppo का 32MP सेल्फी कैमरा वाला नया फोन, मिलेगी 16GB रैम और डिस्प्ले भी तगड़ा

ओप्पो जल्द ही मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Oppo F25 को लॉन्च करने वाला है। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस होगा। फोन 16जीबी तक की रैम और दमदार प्रोसेसर से लैस होगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 01:48 PM
हमें फॉलो करें

ओप्पो के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Oppo F25 को लॉन्च करने वाली है। यह फोन ओप्पो F23 के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। इस फोन की मार्केट में इसी महीने एंट्री हो सकती है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि यह फोन 5 मार्च को भारत में एंट्री कर सकता है। इसी बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस फोन के कुछ खास फीचर्स को लीक कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि यह फोन हाल में थाइलैंड में लॉन्च हुए Oppo Reno 11F के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में लॉन्च हो सकता है। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रियल और 8जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इससे इसकी टोटल रैम जरूरत पड़ने पर 16जीबी तक की हो जाएगी। फोन में कंपनी 256जीबी तक का UFS 3.1 स्टोरेज ऑफर करने वाली है। 
 

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलने की उम्मीद है। इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। 

फोन की बैटरी 5000mAh की हो सकती है। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। ओप्पो F23 को कंपनी ने भारत में 24999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ओप्पो F25 भी इसी के आसपास के प्राइस टैग के साथ मार्केट में एंट्री करेगा। 

ऐप पर पढ़ें