Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Oppo F21s Pro 5G on discount in amazon deal of the day check price - Tech news hindi

64MP कैमरा और AMOLED डिस्प्ले वाले 5G ओप्पो फोन पर डिस्काउंट, लिमिटेड टाइम डील में खरीदने का मौका

चाइनीज टेक कंपनी Oppo के दमदार मिडरेंज स्मार्टफोन Oppo F21s Pro 5G को 'डील ऑफ द डे' में बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन पर कूपन और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी मिल रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Dec 2022 12:24 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी Oppo की ओर से मिडरेंज सेगमेंट में ऑफर किए जा रहे दमदार डिवाइस Oppo F21s Pro पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन को डिस्काउंट के बाद 25,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और इसपर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिल रहा है। डिवाइस में दमदार परफॉर्मेंस, कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी दी गई है। 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 'डील ऑफ द डे' के चलते Oppo F21s Pro 5G कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में होल-पंच वाला AMOLED डिस्प्ले मिलता है और रियर पैनल पर 64MP ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है। फोन का खास फीचर इसके कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर मिलने वाली डुअल ऑर्बिट लाइट्स हैं, जिनसे नोटिफिकेशंस आने का पता चल जाता है।

कम कीमत पर ऐसे खरीदें ओप्पो का 5G डिवाइस
भारतीय मार्केट में Oppo F21s Pro 5G की कीमत 31,999 रुपये रखी गई है। डील ऑफ द डे में 19 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह फोन 25,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह फोन खरीदने पर 800 रुपये का कूपन भी अप्लाई किया जा सकता है। साथ ही ICICI बैंक, HSBC बैंक और City Union बैंक कार्ड्स से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

बैंक ऑफर्स और कूपन का फायदा उठाते हुए यह फोन 25,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन है तो इस डिवाइस पर 15,900 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।

ऐसे हैं Oppo F21s Pro 5G के स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो के इस 5G डिवाइस में 6.43 इंच का FHD+ (2400x1080 पिक्सल) रेजॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। बेहद पतले रेट्रो-डिजाइन वाले फोन में Qualcomm का 5G प्रोसेसर दिया गया है और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इंटरनल स्टोरेज के साथ 5G तक वर्चुअल रैम बढ़ाई जा सकती है। फोन डुअल 5G सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो यह डुअल ऑर्बिट लाइट वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। रियर पैनल पर 64MP मेन सेंसर के अलावा 2MP मैक्रो और 2MP मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस की बड़ी 4500mAh क्षमता वाली बैटरी 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

ऐप पर पढ़ें