Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OPPO F19s renders show off complete design and colour variants launching on 27 September - Tech news hindi

27 सितंबर को लॉन्च होने वाले OPPO F19s के फीचर्स, डिज़ाइन, कलर वैरिएंट और कीमत से जुड़ी डिटेल्स का हुआ खुलासा

OPPO F19s पिछले कुछ दिनों से अफवाहों के घेरे में है, और अब हमारे पास इसके भारत में लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़ी लगभग सभी डिटेल्स हैं। MySmartPrice ने आने वाले OPPO F19s के रेंडर पोस्ट किए हैं...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Wed, 22 Sep 2021 01:49 PM
हमें फॉलो करें

OPPO F19s पिछले कुछ दिनों से अफवाहों के घेरे में है, और अब हमारे पास इसके भारत में लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़ी लगभग सभी डिटेल्स हैं। MySmartPrice ने आने वाले OPPO F19s के रेंडर पोस्ट किए हैं जिससे हमें यह स्पष्ट पता चलता है कि डिवाइस कैसा दिखने वाला है और साथ ही कुछ कलर ऑप्शन्स से जुड़ी जानकारी मिली है। बता दें कि इससे पहले ही फोन की संभावित कीमत और फीचर्स का खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं OPPO F19s के बारे में डिटेल्स: 

 

भारत में OPPO F19s लॉन्च की तारीख
OPPO F19s भारत में सोमवार, 27 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है। फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा, उम्मीद की जा रही हैं कि 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान इस फोन को बेचा जाएगा।

 

OPPO F19s का डिज़ाइन आया सामने 
MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक OPPO F19s के रेंडर से पता चलता है कि नया ओप्पो ग्लो गोल्ड कलर वेरिएंट में आएगा आमतौर पर ये कलर स्मार्टफोन में देखने में नहीं आता है। इसके पिछले हिस्से में गोल किनारों के साथ रेक्टंगुलर कैमरा मोड्यूल है। इसमें 48MP के मुख्य कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। बैक पैनल पर न तो फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देता है और न ही साइड में लगे पावर बटन पर। इससे पता चलता है कि ओप्पो के इस फोन में इन फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हो सकता है। OPPO F19s पर डिस्प्ले फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट के साथ AMOLED डिस्प्ले होगा।

 

20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है कीमत
कुछ समय पहले टिप्स्टर सुधांशु ने जानकारी दी थी कि ओप्पो F19s के 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19 या 20 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। 

 

OPPO F19s के स्पेसिफिकेशन्स 
OPPO F19s में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट के साथ 6.43 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा। हैंडसेट की मोटाई 7.95mm है और इसमें 2D कर्व्ड बॉडी है। फ्रंट कैमरा में 16MP Sony IMX471 सेंसर है। पीछे की तरफ, ट्रिपल कैमरा सेटअप जिसमें 48MP का मुख्य कैमरा है और मैक्रो शूटिंग और डेप्थ सेंसिंग के लिए दो 2MP शूटर होंगे। सूत्रों का दावा है कि OPPO F19s में स्नैपड्रैगन 662 SoC होगा, हालाँकि, इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। OPPO F19s में 6GB RAM के साथ-साथ एक विस्तारित RAM फीचर मिलेगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी से पावर लेगा।

ऐप पर पढ़ें