DA Image
3 अप्रैल, 2021|3:34|IST

अगली स्टोरी

Oppo F19 Pro और Pro+ भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कब खरीद सकेंगे शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन

oppo f19 pro launch

Oppo ने आज भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की नई F19 series को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के इस सीरीज को एक वर्चुअल इवेंट के दौरान बाजार में उतारा है। इस सीरीज में दो मिड रेंज स्मार्टफोन F19 प्रो और F19 प्रो प्लस शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने एक स्मार्ट बैंड भी पेश किया है। जहां एक तरफ Pro+ मॉडल 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है वहीं Pro मॉडल 4G कनेक्टिवटी सपोर्ट के साथ आता है। वहीं कंपनी का नया स्टाइल बैंड हर्ट रेट मॉनिटर करता है। 


Oppo F19 Pro+ के स्पेसिफिकेशन: इस फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 2400 x 1800 के रेज्यूलेशन और 20:9 एसपेक्ट रेसियो के साथ आता है। इस फोन को पॉली कॉर्बोनेट बॉडी दी गई है जो कि इसके हैंडलिंग को बेहतर बनाता है। एंड्रॉयड 11 पर चलने वाला ये स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB के स्टोरेज स्पेस के साथ उपलब्ध है। इसके डिस्पले को कॉर्नरिंग गोरिल्ला ग्लॉस से प्रोटेक्ट किया गया है। ये फोन ऑक्टा कोर MediaTek प्रोसेसर से लैस हैं। 


oppo f19 pro plus

सॉफ्टवेयर और कैमरा: इस फोन में क्वाड कैमरा सिस्टम दिया गया है, जिसमें 48 मेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगा पिक्सल का वाइड एंगल मैक्रो शूटर कैमरा, 2 मेगा पिक्सल का पोट्रेट सेंसर और 2 मेगा पिक्सल का मैक्रो शूटर कैमरा दिया गया है। ये कैमरा पोट्रेट वीडियो, फोकस लॉक डुअल व्यू वीडियो और नाइट प्लस जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। वहीं फ्रंट में 16 मेगा पिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 


साइज और बैटरी: F19 Pro+ में कंपनी ने 3.5mm हेडफोन जैक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 4,310 mAh की बैटरी और 50W की क्षमता का फास्ट चार्जिंग सिस्टम से लैस ये फोन 256GB एक्सपेंडेबल मेमोरी स्लॉट के साथ आता है। इसमें कंपनी ने Type-C यूसीबी पोर्ट दिया है। 173 ग्राम के इस फोन का साइज (160.1x73.4x7.8mm) है। इसकी कीमत 25,990 रुपये है और इसकी बिक्री 17 मार्च से शुरू हो रही है। 
 

oppo f19 pro


Oppo F19 Pro का स्पेसिफिकेशन: इस डुअल नैनो सिम वाले स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें भी कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें कंपनी ने 48 मेगा पिक्स्ल का क्वाड रियर कैमरा दिया है। ये फोन भी 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 256 GB स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। इसमें कंपनी ने 4,310mAh की बैटरी दी है जो कि 30W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है। हालांकि अभी इस फोन के बारे मे अन्य जानकारियां साझा नहीं की गई हैं। इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 21,490 रुपये है और 256 GB वेरिएंट की कीमत 23,490 रुपये है। इसकी बिक्री 17 मार्च से शुरू होगी। 


Oppo Band Style: जैसा कि हमने आपको बताया कि, कंपनी ने आज एक रिस्ट बैंड भी बाजार में उतारा है। 1.1 इंच के AMOLED डिस्प्ले से सजे इस बैंड में 2.5D कर्वड ग्लॉस प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें थ्री एक्सेस एक्सेलेरोमीटर, ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर, SpO2  सेंसर दिया गया है। इस रिस्टबैंड को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आपके ब्लड ऑक्सीजन, हर्ट रेट मॉनिटरिंग और यहां तक कि स्लीप ट्रैकिंग भी करता है। हालांकि ये रिस्टबैंड भी अन्य बैंड्स की तरह किसी मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ नहीं आता है। 
  

oppo smart band

वर्क आउट के लिए है बेस्ट: ये Oppo Band वर्कआउट के लिए बेहद ही उपयोगी है। इसमें 12 अलग-अलग वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं, जिसमें आडटडोर रन, इनडोर रन, फैट बर्न रन, ऑउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिलिंग, इनडोर साइकिलिंग, एलिप्टिकल, रोविंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, स्विंग और योगा जैसे मोड्स शामिल हैं। इसके अलावा इस बैंड में कॉल और मैसेज कंट्रोल की भी सुविधा दी गई है। इसमें v5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 100mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये बैंड महज 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 12 दिनों का बैकअप देता है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Oppo F19 Pro and F19 Pro plus 5G Latest Smartphone Launched in India Price Specifications and Features