फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOppo यूजर्स खुशखबरी: इन फोन में आया Android 12 अपडेट; ऐसे करें इंस्टॉल

Oppo यूजर्स खुशखबरी: इन फोन में आया Android 12 अपडेट; ऐसे करें इंस्टॉल

भारतीय ओप्पो यूजर्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, Oppo F17 और Oppo A73 को ColorOS 12 बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जो Android 12 पर बेस्ड है। देखें अपडेट इंस्टॉल करने करने के स्टेप्स

Oppo यूजर्स खुशखबरी: इन फोन में आया Android 12 अपडेट; ऐसे करें इंस्टॉल
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 12:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय ओप्पो यूजर्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, Oppo F17 और Oppo A73 को ColorOS 12 बीटा अपडेट मिलना शुरू हो गया है, जो Android 12 पर बेस्ड है। कंपनी के अनुसार, भारत में Oppo F17 मॉडल और वियतनाम में Oppo A73 फोन को बीटा वर्जन अपडेट मिल रहा है। ओप्पो द्वारा ColorOS12 बीटा वर्जन के ग्लोबल रोल आउट शेड्यूल के साथ-साथ दूसरी तिमाही के लिए स्टेबल वर्जन की घोषणा के कुछ दिनों बाद यह खबर आई है। ओप्पो के मुताबिक, भारत में Oppo F19 स्मार्टफोन यूजर्स के एक बड़े हिस्से को ColorOS 12 बीटा वर्जन पहले ही मिल चुका है।

ओप्पो के ColorOS ग्लोबल ट्विटर हैंडल ने एक तस्वीर शेयर की है और कहा है कि ColorOS 12 बीटा अपडेट अब भारत में Oppo F17 और वियतनाम में Oppo A73 के लिए आ रहा है। इसमें कहा गया है कि बीटा वर्जन केवल लिमिटेड यूजर्स के लिए है और इसे बैच-बाय-बैच आधार पर जारी किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Oppo लाया 8GB RAM वाला सस्ता 5G फोन, दाम कम लेकिन फीचर्स तगड़े

लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स
यदि आप अपडेट प्राप्त करने वाले उपयोगकर्ताओं में से एक बनना चाहते हैं, तो इन स्टेप्स को फॉलो करें: Settings -> About phone -> Software Update -> Tap Settings Icon -> Apply for Beta version -> Update Beta version

यदि एप्लिकेशन कोटा भरा हुआ है, तो उपयोगकर्ताओं को रोलआउट के अगले दौर की प्रतीक्षा करनी होगी। जैसा कि उल्लेख किया गया है, कंपनी ने पहले ही Oppo F19 स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए बीटा अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- 500Mbps स्पीड और Disney+ Hotstar समेत 13 OTT सब्सक्रिप्शन, गजब के हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान

इन फोन में आ रहा है अपडेट
चीनी कंपनी ने हाल ही में 2022 की दूसरी तिमाही के लिए बीटा और आधिकारिक एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड ColorOS 12 अपडेट को वैश्विक स्तर पर रोल आउट करने की अपनी योजना की घोषणा की। Oppo 19 और Oppo F19s, और Oppo F17 के अलावा, Oppo A53 और साथ ही Oppo Reno सहित स्मार्टफोन 3 प्रो को अप्रैल में बीटा अपडेट मिलेगा। Oppo Reno 7 5G, Oppo Reno 10X Zoom और Oppo A76 को मई में बीटा वर्जन मिलना शुरू हो जाएगा और Oppo F21 Pro 5G को जून में बीटा अपडेट मिलेगा। Oppo का कहना है कि Oppo A53s 5G को 25 अप्रैल से स्टेबल अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा और Oppo Reno 7 Pro 5G को मई में आधिकारिक वर्जन मिल जाएगा।

epaper