Hindi NewsGadgets NewsOppo F11 Pro set to launch on March 5 in india confirm

Oppo F11 Pro भारत में 5 मार्च को होगा लॉन्च

Oppo आने वाले पांच मार्च को अपना नया स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने जा रहा है। गौर करने वाली बात है कि चीनी कंपनी ओप्पो करीब हफ्ते भर से इस फोन का टीजर जारी करती रही है। कंपनी ने पहले ही जानकारी...

Oppo F11 Pro भारत में 5 मार्च को होगा लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Fri, 22 Feb 2019 01:19 PM
हमें फॉलो करें

Oppo आने वाले पांच मार्च को अपना नया स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने जा रहा है। गौर करने वाली बात है कि चीनी कंपनी ओप्पो करीब हफ्ते भर से इस फोन का टीजर जारी करती रही है। कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि Oppo F11 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 3डी ग्रेडिएंट कवर होगा।

प्पो की वेबसाइट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन कम रोशनी में बेहतर पोर्ट्रेट फोटोग्राफी करने में सक्षम है। इसके अलावा पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल के सेंसर को जगह मिली है। ओप्पो के मुताबिक, एआई की मदद से यह क्वालिटी तस्वीरें खींचेगा। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर काम करेगा। स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा।

कंपनी ने बताया है कि यह फोन इनहांस्ड लो लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड के साथ आएगा। साथ ही यह 3डी ग्रेडिएंट केसिंग के संग आएगा। कंपनी द्वारा ज़ारी किए गए टीजर फोटो से रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की भी पुष्टि हुई है। स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें