फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOppo लाया 28 घंटे चलने वाले ईयरबड्स, मिल रहा 1150 रुपये कम में खरीदने का मौका

Oppo लाया 28 घंटे चलने वाले ईयरबड्स, मिल रहा 1150 रुपये कम में खरीदने का मौका

Oppo Reno 9 Series के लॉन्च इवेंट में, कंपनी ने अपने नए ट्रूली वायरलेस इयरफोन बी लॉन्च किए हैं। ओप्पो के नए ईयरबड्स को आधिकारिक तौर पर Oppo Enco R Pro नाम दिया गया है।

Oppo लाया 28 घंटे चलने वाले ईयरबड्स, मिल रहा 1150 रुपये कम में खरीदने का मौका
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Oppo Reno 9 Series के लॉन्च इवेंट में, कंपनी ने अपने नए ट्रूली वायरलेस इयरफोन बी लॉन्च किए हैं। ओप्पो के नए ईयरबड्स को आधिकारिक तौर पर Oppo Enco R Pro नाम दिया गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Enco R का Pro वेरिएंट है। आइए नए ईयरबड्स में फीचर्स के साथ-साथ इसकी कीमत और उपलब्धता में जानते हैं सबकुछ...

Oppo Enco R Pro के स्पेसिफिकेशन
Oppo Enco R Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में वैनिला मॉडल की तुलना में थोड़ा अलग डिजाइन है। ये इन-ईयर सिलिकॉन टिप्स के साथ आते हैं, जो स्टैंडर्ड वैरिएंट में देखने को नहीं मिलते हैं। बड्स में 12.4 मिमी ड्राइवर हैं और ब्लूटूथ 5.2 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं। वे स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP54-रेटेड हैं और कलरओएस डिवाइसेस के साथ आसानी से पेयर हो जाते हैं।

साल भर फ्री में यूज करें Disney+ Hotstar, साथ में रोज 2.5GB डेटा और फ्री कॉल्स भी

ईयरबड्स कॉल के लिए ENC (एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन), ANC (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) और एम्बिएंट मोड को सपोर्ट करते हैं। वे गेमिंग के लिए टच जेस्चर कंट्रोल और लो लेटेंसी मोड के सपोर्ट के साथ भी आते हैं। इयरफ़ोन को चार्जिंग केस और ANC के ऑफ होने के साथ 28 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है।

Oppo Enco R Pro की कीमत और उपलब्धता
Oppo Enco R Pro ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की कीमत चीन में ¥499 (लगभग 5700 रुपये) है। ये आज (24 नवंबर) से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं और 2 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ के खरीदार इस उत्पाद पर ¥100 (लगभग 1143 रुपये) की छूट के पात्र हैं।

epaper