Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OPPO A98 may launch with curved display 108mp camera and 67w fast charging - Tech news hindi

108MP कैमरा और 67W चार्जिंग वाला धांसू ओप्पो फोन, Oppo A98 में मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

टेक कंपनी Oppo की ओर से जल्द एक प्रीमियम डिवाइस Oppo A98 लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में 108MP कैमरा सिस्टम के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 30 Oct 2022 01:56 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी Oppo अपनी A-सीरीज के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हफ्ते की शुरुआत में Digital Chat Station की ओर से दावा किया गया है कि कंपनी पंच-होल डिस्प्ले और कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ Oppo A98 अपने होम मार्केट में लेकर आएगी। 

लीक्स में सामने आया है कि नए ओप्पो फोन में सबसे ज्यादा मेगापिक्सल क्षमता वाला कैमरा सेंसर दिया जाएगा। चाइनीज सोशल प्लेटफॉर्म Weibo पर किए गए पोस्ट में टिप्सटर ने लिखा है नए डिवाइस को कंपनी प्रीमियम फीचर्स के साथ लाने वाली है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लेकर दमदार कैमरा और बैटरी मिलेगी। 

लीक्स में सामने आए ये स्पेसिफिकेशंस
नए ओप्पो डिवाइस के लीक्ड स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo A98 में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन के साथ मिल सकता है। पिछली पोस्ट में सामने आया है कि यह कर्व्ड डिस्प्ले 2160Hz PWM डिमिंग ऑफर करेगा। इसके अलावा इसमें 3.3x mm चिन मिलेगी और यह हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा। 

रियर पैनल पर मिलेगा 108MP कैमरा
डिवाइस के रियर पैनल पर 108MP कैमरा सेटअप दिया जाएगा, हालांकि सेल्फी कैमरा से जुड़े स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं। डिवाइस में मिलने वाली 5,000mAh बैटरी को 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। Oppo A98 में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है।

मिडरेंज सेगमेंट में नए फोन लाएगी कंपनी
DCS ने बताया है कि जल्द चाइनीज मार्केट और अन्य इंटरनेशनल मार्केट्स में ओप्पो कई नए मिडरेंज डिवाइसेज लाने वाली है। साथ ही Oppo Reno 9 सीरीज चीन में नवंबर में आने वाली है और जल्द Find N2 और Find N Flip फोन्स भी लॉन्च किए जाएंगे। बाद में इन्हें भारत व अन्य मार्केट्स का हिस्सा बनाया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें