फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स50MP के कैमरा के साथ आया Oppo का शानदार स्मार्टफोन, दाम भी बजट में

50MP के कैमरा के साथ आया Oppo का शानदार स्मार्टफोन, दाम भी बजट में

ओप्पो ने मार्केट में अपने नए किफायती फोन Oppo A17 को लॉन्च कर दिया है। ओप्पो का यह फोन 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी और दमदार प्रोसेसर भी दे रही है।

50MP के कैमरा के साथ आया Oppo का शानदार स्मार्टफोन, दाम भी बजट में
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 07:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओप्पो (Oppo) ने अपनी पॉप्युलर A सीरीज के नए स्मार्टफोन- Oppo A17 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन बजट सगेमेंट में आता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और एक्सटेंडेड रैम के साथ कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं। फोन की एंट्री अभी मलेशिया में हुई है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत MYR 599 (करीब 10,600 रुपये) है। आइए डीटेल में जानते हैं कि लेक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन वाले इस फोन में क्या कुछ है खास। 

ओप्पो A17 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 720x1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले दे रही है, जो एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट ऑफर कर रही है। खास बात है इस फोन 4जीबी एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया गया है। यह जरूरत पड़ने पर फोन की रैम को 8जीबी तक का कर देता है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने के मिलेगा।

180W फास्ट चार्जिंग, 120Hz डिस्प्ले और 200MP कैमरा! आपको चौंका देगी इस फोन की कीमत

फोन को पावर देने देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में कंपनी बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए कंपनी इसमें सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाइ जैसे फीचर दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, WiFi, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

(Photo: Gizmochina)

epaper