फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सओप्पो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी! मिलेगा 5G इंटरनेट स्पीड का असली मजा

ओप्पो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी! मिलेगा 5G इंटरनेट स्पीड का असली मजा

टेक कंपनी Oppo ने रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके बाद कंपनी के 5G डिवाइसेज में जियो की स्टैंडअलोन 5G सेवाओं का पूरा फायदा यूजर्स को मिलेगा और इसके लिए सॉफ्टवेयर अपडेट भी दिया जा रहा है।

ओप्पो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी! मिलेगा 5G इंटरनेट स्पीड का असली मजा
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 15 Nov 2022 02:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी Oppo के लगभग सभी 5G स्मार्टफोन्स अब यूजर्स को ट्रू 5G अनुभव भारत में देने को तैयार हैं। ओप्पो इंडिया ने आधिकारिक घोषणा में कहा है कि उसके ज्यादातर 5G डिवाइस भारत में रिलायंस जियो के स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। 

ओप्पो ने अपने यूजर्स को बेहतरीन 5G अनुभव देने के लिए रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप की है और बताया है कि कंपनी के डिवाइसेज में जियो की सेवाएं लेने वाले यूजर्स को अल्ट्रा-हाई स्पीड और जीरो लेटेंसी का फायदा मिलेगा। यानी कि अन्य विकल्पों के मुकाबले ओप्पो डिवाइसेज में बेहतर 5G इंटरनेट अनुभव मिलेगा।

ओप्पो यूजर्स के लिए अच्छी खबर! मिलने लगा Android 13 वाला ColorOS 13 अपडेट; लिस्ट देखें

मौजूदा मॉडल्स को अपग्रेड कर रही है ओप्पो
ओप्पो डिवाइसेज जियो के स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करे इसके लिए कंपनी 5G डिवाइसेज में सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट कर रही है। इस तरह डिवाइसेज को अपग्रेड कर बेहतर कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी के मॉडल्स ढेरों 5G बैंड्स को सपोर्ट करते हैं और इनपर 5G सिम इस्तेमाल किए जा सकते हैं। 

इन 5G मॉडल्स को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट
कंपनी ने जिन डिवाइसेज के लिए पहले ही सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज किया है, उनमें Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro, Oppo Reno 7, Oppo F21 Pro 5G, Oppo F19 Pro+, Oppo K10 और Oppo A53s डिवाइसेज शामिल हैं। इसके अलावा अन्य डिवाइसेज को भी जल्द अपग्रेड किया जाएगा। 

108MP कैमरा और 67W चार्जिंग वाला धांसू ओप्पो फोन, Oppo A98 में मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

केवल जियो दे रही है स्टैंडअलोन 5G सेवा
भारतीय टेलिकॉम मार्केट में जियो अकेली कंपनी है, जो स्टैंडअलोन 5G सेवाएं दे रही है। स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क का मतलब है कि जियो अपनी 5G सेवाएं देने के लिए मौजूदा 4G ढांचे का इस्तेमाल नहीं कर रही है और उसपर निर्भर नहीं है। यही वजह है कि जियो ने अपनी 5G सेवाओं को 'ट्रू 5G' नाम दिया है।