DA Image
1 जुलाई, 2020|3:23|IST

अगली स्टोरी

12 जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus Z

oneplus z

चीनी कंपनी वनप्लस अब एक किफायती फोन लाने की तैयार कर रही है, जो OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के लॉन्च के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। अब वनप्लस का एक अज्ञात डिवाइस मॉडल नंबर ‘AC2003' के साथ गीकबेंच बेंचमार्क लिस्टिंग पर देखा गया है। लिस्टिंग से जानकारी मिलती है कि OnePlus Z उर्फ OnePlus 8 Lite हो सकता है। पुरानी रिपोर्ट्स में सामने आ चुका है कि वनप्लस जेड स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765जी 5जी प्रोसेसर से लैस होगा।

पढ़ेंः Amazfit Bip S स्मार्टवॉच भारत में 40 दिन के बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत 4,999 रुपये 

टेक जगत के मुताबिक, गीकबेंच लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 612 स्कोर हासिल किया है और मल्टी कोर टेस्ट में इसे 1,955 स्कोर मिला है। गौर करने वाली बात यह है कि यह लिस्टिंग हाल ही में 1 जून को पोस्ट की गई थी। यह अज्ञात वनप्लस फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा और इसके ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी और इसमें 12 जीबी रैम होगी। वहीं, मदरबोर्ड के लिए lito कोडनेम का इस्तेमाल किया गया है।

पढ़ेंः सरकारी ऐप डिजिलॉकर में बग की वजह से 3.8 करोड़ यूजर्स का डेटा खतरे में

12 जीबी रैम टॉप-एंड मॉडल की ओर इशारा देता है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में कम रैम का विकल्प भी दिया जा सकता है। बताते चलंे कि वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने अपने हाल ही के एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि कंपनी किफायती मार्केट सेगमेंट में वापसी करने के लिए बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है और संभावना है कि यह OnePlus Z हो सकता है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OnePlus Z budget phone comes with upto 12 GB ram