Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus y1s tv series expected to launch soon in india know details - Tech news hindi

OnePlus जल्द लाएगा 32 और 43 इंच के नए Smart TV, डॉल्बी ऑडियो के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस भारत में अपने स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के ये नए टीवी वनप्लस की Y1S TV सीरीज का हिस्सा होंगे। टीवी को लॉन्च होने में अभी कुछ...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 05:28 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस भारत में अपने स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के ये नए टीवी वनप्लस की Y1S TV सीरीज का हिस्सा होंगे। टीवी को लॉन्च होने में अभी कुछ वक्त है, लेकिन इसी बीच 91 मोबाइल्स और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने इनके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। बताया जा रहा है कि वनप्लस के ये नए टीवी 32 इंच और 43 इंच की साइज में आएंगे। 

दमदार साउंड के लिए टीवी में डॉल्बी ऑडियो
नए टीवी के कंपनी मौजूदा U1S, Y सीरीज और Q1 लाइनअप के टीवी के साथ ही अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। ईशान अग्रवाल के अनुसार वनप्लस के नए टीवी ऐंड्रॉयड टीवी 11 ओएस पर काम  करेंगे। इसके अलावा कंपनी नए टीवी में दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट के स्पीकर्स ऑफर करने वाली है। 

25 हजार रुपये के आसपास हो सकती है कीमत
टीवी में मिलने वाली स्क्रीन HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए नए टीवी में वनप्लस ड्यूल बैंड वाई-फाई के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन ऑफर कर सकता है। कीमत की बात करें तो नए टीवी 25 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकते हैं। 

जल्द आएगा वनप्लस 10 प्रो
कुछ दिन पहले 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि वनप्लस 10 प्रो की भारत और यूरोप में प्राइवेट टेस्टिंग शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को मार्च के आखिर तक मार्केट में लॉन्च कर देगी। कंपनी के इस अपकमिंग फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर, 120Hz का AMOLED डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअपप और ऐंड्रॉयड 12 ओएस दिया जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें