Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Working on New Nord Series Phone With Dual Rear Cameras Design Leaked - Tech news hindi

OnePlus फैन्स की होगी मौज, होश उड़ाने आ रहा Nord सीरीज का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus दो फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करने के बाद अब एक किफायती फोन को लाने की तैयारी कर रही। फोन के डिज़ाइन को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एक बजट नॉर्ड-सीरीज़ मॉडल होगा:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Feb 2024 11:04 AM
हमें फॉलो करें

चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus दो फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करने के बाद अब एक किफायती फोन को लाने की तैयारी कर रही है। मॉडल नंबर CPH2613 के साथ अपकमिंग वनप्लस फोन के रेंडर मिल गए हैं। फोन का मार्केटिंग नाम फिलहाल कन्फर्म नहीं है, लेकिन डिज़ाइन को देखते हुए, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एक बजट नॉर्ड-सीरीज़ मॉडल हो सकता है।

 

नया वनप्लस फोन जल्द ही कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा
रेंडरर्स से पता चलता है कि सेल्फी कैमरे के लिए फोन में एक पंच-होल कटआउट होगा। डिस्प्ले फ्लैट है जबकि फ्रेम प्लास्टिक का है। स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट एनीमेशन के अनुसार इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। इसका मतलब यह भी है कि फोन में AMOLED स्क्रीन होगी।

 

 

सिम ट्रे सेक्शन, प्राइमरी माइक्रोफोन, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ हैं। टॉप पर एक सेकेंडरी माइक्रोफोन है। वॉल्यूम और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। कोई अलर्ट स्लाइडर नहीं है।फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल है। रियर पैनल चमकदार है।


रियर कैमरा आइलैंड वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी के कैमरा सेटअप के समान दिखता है, जिससे पता चलता है कि आगामी मॉडल नॉर्ड सीरीज़ का फोन हो सकता है। वनप्लस के इस फोन में f/1.8 अपर्चर, 4096×3072 पिक्चर रेजोल्यूशन, 5.6 मिमी फोकल लेंथ और OIS+EIS के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। इसमें f/2.4 अपर्चर, EIS और 2304×1728 पिक्चर रेजोल्यूशन के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। 

 

ऐप पर पढ़ें