OnePlus ला रहा है अपना Smart TV, जानें फीचर और कीमत

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अब स्मार्ट टीवी लेकर आ रहा है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी को लेकर एक जानकारी सामने आई है। इसमें कहा गया है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को कुछ हफ्तों में जारी कर...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Mon, 24 June 2019 01:27 PM
हमें फॉलो करें

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अब स्मार्ट टीवी लेकर आ रहा है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी को लेकर एक जानकारी सामने आई है। इसमें कहा गया है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को कुछ हफ्तों में जारी कर सकती है।

— Ishan Agarwal (@ishanagarwal24) June 21, 2019

गौर करने वाली बात यह है कि वनप्लस का स्मार्ट टेलीविजन ओएलईडी स्क्रीन के साथ नहीं आएगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि वनप्लस के इस टीवी का दाम एलजी और सैमसंग के टीवी से कम हो सकता है।  बताते चलें कि कंपनी ने बीते साल भी कहा था कि वह एक स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है और उसे साल 2019 में पेश किया जाएगा। 

 

टेक जगत के मुताबिक, वनप्लस का स्मार्ट टेलिविजन Oxygen OS या OXygen OS के फॉर्क्ड वर्जन पर चलेगा। साथ ही यह ऑपरेटिंग सिस्टम Android ओएस आधारित होगा और टेलिविजन में एंड्रॉयड TV ओएस जैसे फीचर होंगे। वनप्लस अपने स्मार्ट टेलिविजन को डॉल्बी एटम्स, HDR10 प्लस जैसे सर्टिफिकेशंस के साथ 4K सपोर्ट भी दे सकती है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन टेक जगत के मुताबिक, इस फोन की कीमत 50,000 रुपये से कम हो सकती है। 

ऐप पर पढ़ें