Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus TV 50 Y1S Pro India Launch Set for 4 July with Smart Volume Control and Sleep Detection feature - Tech news hindi

4 जुलाई को आ रहा ये इंटेलिजेंट TV, यूजर सोया तो खुद भी सो जाएगा; वॉच से भी कंट्रोल होगी आवाज

नए टीवी का प्लान है, तो बस कुछ दिन और रुक जाइए। OnePlus TV 50 Y1S Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा। टीवी स्लीप डिटेक्शन और स्मार्ट वॉल्यूम कंट्रोल के साथ आएगा। डिटेल में पढ़ें

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 July 2022 08:05 PM
हमें फॉलो करें

नए टीवी का प्लान है, तो बस कुछ दिन और रुक जाइए। OnePlus TV 50 Y1S Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा। अपकमिंग टीवी मॉडल में MEMC तकनीक के साथ 4K UHD डिस्प्ले के साथ बेजल-लेस डिज़ाइन होगा। यह HDR10 सपोर्ट की पेशकश करेगा और 24W स्पीकर से लैस होगा जिसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और AI-पावर्ड विजुअल होंगे। अपकमिंग स्मार्ट टीवी में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी है।

4 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा
बता दें कि, ब्रांड ने पिछले हफ्ते OnePlus TV 50 Y1S Pro स्मार्ट टीवी के इंडिया लॉन्च को टीज किया था। अब अपने माइक्रोसाइट के लिए एक ताजा अपडेट में, कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्ट टीवी का लॉन्च 4 जुलाई, 2022 को दोपहर 12 बजे होगा। दूसरी ओर, अमेज़न इंडिया ने लॉन्च से पहले ही OnePlus TV 50 Y1S Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को लिस्ट कर दिया है। इच्छुक ग्राहक अपकमिंग डिवाइस के बारे में अधिक जानने के लिए वेबसाइट पर "Notify Me" बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

अपकमिंग टीवी में एक स्मार्ट मैनेजर होगा
OnePlus TV 50 Y1S Pro में 10-बिट कलर डेप्थ के साथ 50-इंच 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है। यह रियल-टाइम में इमेज क्वालिटी बढ़ाने के लिए गामा इंजन के साथ आएगा। मोशन एस्टीमेशन मोशन कंपेंसेशन (MEMC) सपोर्ट, HDR10 सपोर्ट, डॉल्बी ऑडियो समेत कई फीचर्स से लैस होगा। पिछले वनप्लस वाई-सीरीज़ स्मार्ट टीवी मॉडल की तरह, अपकमिंग टीवी में एक स्मार्ट मैनेजर होगा, जो उपयोगकर्ताओं को सिस्टम की स्पीड समेत कई कामों को कंट्रोल करने और स्टोरेज स्पेस को खाली करने की अनुमति देगा।

यूजर के साथ अपने आप सो जाएगा टीवी
लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि OnePlus TV 50 Y1S Pro में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर होंगे। स्मार्ट टीवी अन्य वनप्लस डिवाइसेस के साथ कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा और उपयोगकर्ता स्मार्ट वॉल्यूम कंट्रोल के साथ वनप्लस वॉच के माध्यम से टीवी के वॉल्यूम को एडजस्ट करने में सक्षम होंगे। स्लीप डिटेक्शन फीचर के साथ, यह यूजर के साथ अपने आप सो जाएगा। लिस्टिंग से नए स्मार्ट टीवी पर 8GB की इंटरनल स्टोरेज का भी पता चलता है।

ऐप पर पढ़ें