Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus smart tv under 12000 rupees in amazon great republic day sale

मौका! OnePlus स्मार्ट टीवी पर गजब की छूट, कीमत हो गई 12 हजार रुपये से कम

टेक कंपनी OnePlus का महंगा स्मार्ट टीवी बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका Amazon Great Republic Day Sale के दौरान मिल रहा है। इसे बैंक ऑफर्स के साथ 12 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

मौका! OnePlus स्मार्ट टीवी पर गजब की छूट, कीमत हो गई 12 हजार रुपये से कम
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 19 Jan 2023 04:50 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी वनप्लस का स्मार्टफोन मार्केट के अलावा स्मार्ट टीवी सेगमेंट में भी बड़ा नाम है और इसके स्मार्ट टीवी प्रीमियम फीचर्स के साथ आते हैं। खास बात यह है कि सेल के दौरान कंपनी का 20 हजार रुपये के करीब कीमत वाला स्मार्ट टीवी 12 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर चल रही Great Republic Day Sale के दौरान OnePlus Y Series के HD Ready स्मार्ट टीवी को 35 पर्सेंट डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। इस टीवी पर सेल के दौरान मिल रही छूट के अलावा बैंक ऑफर्स का फायदा भी दिया जा रहा है। 

बंपर डिस्काउंट पर खरीदें OnePlus TV
भारतीय मार्केट में OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1 को 19,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था। सेल के दौरान इसे 35 पर्सेंट छूट के बाद अमेजन ने 12,990 रुपये में लिस्ट किया है। SBI क्रेडिट कार्ड के साथ इसपर 1,299 रुपये तक की छूट मिल रही है और इसे 12,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं OnePlus TV के स्पेसिफिकेशंस
32 इंच स्क्रीन साइज वाले OnePlus Smart TV में HD Ready (1366x768) रेजॉल्यूशन के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स और WiFi या Bluetooth जैसे विकल्प मिल जाते हैं। दमदार ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्ट टीवी में 20W आउटपुट और Dolby Audio सपोर्ट वाले स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। 

टीवी में Android TV 9.0 सॉफ्टवेयर के अलावा OnePlus Connect, Google Assistant, क्रोमकास्ट और शेयर्ड एलबम जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें Netflix, YouTube और Prime video जैसी OTT ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है और गूगल प्ले स्टोर से ऐप्स डाउनलोड करने का विकल्प भी मिलता है। 

ऐप पर पढ़ें