फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स12 दिसंबर को भारत में पहली बार ये प्रोडक्ट लॉन्च करेगा OnePlus, जानिए क्या है खास

12 दिसंबर को भारत में पहली बार ये प्रोडक्ट लॉन्च करेगा OnePlus, जानिए क्या है खास

Monitor खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन रुक जाइए। OnePlus के नए मॉनिटर जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री करने वाले हैं। कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ अपकमिंग मॉनिटर के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया।

12 दिसंबर को भारत में पहली बार ये प्रोडक्ट लॉन्च करेगा OnePlus, जानिए क्या है खास
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 02:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मॉनिटर खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन रुक जाइए। OnePlus के नए मॉनिटर जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री करने वाले हैं। दरअसल, वनप्लस कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की एक नई कैटेगरी में एंट्री करने की तैयारी कर रहा है, जो मॉनिटर सेगमेंट है। कंपनी ने अभी घोषणा की है कि वह भारतीय बाजार में दो नए मॉनिटर मॉडल लॉन्च करेगी और कंपनी ने लॉन्च डेट का भी खुलासा किया है। डिटेल में जानिए वनप्लस के अपकमिंग मॉनिटर के बारे में सबकुछ...

एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि उसके पहले मॉनिटर मॉडल 12 दिसंबर 2022 को लॉन्च होंगे। उनकी लॉन्च डेट के अलावा, कंपनी ने अपकमिंग मॉनिटर की कुछ डिटेल्स की भी जानकारी दी। इसमें मॉनिटर X 27 और मॉनिटर E 24 शामिल हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, पहला वाल में 27 इंच का डिस्प्ले है जबकि बाद में 24 इंच का पैनल है। इसके अलावा, मॉनिटर X 27 भी दोनों के बीच अधिक प्रीमियम पेशकश के रूप में उपलब्ध होगा।

ब्रांड का X 27 मॉडल एक बेहतर डिस्प्ले और परफॉर्मेंस भी पेश करेगा जो वर्क प्रोजेक्ट के साथ-साथ गेमिंग दोनों के लिए आदर्श होगा। दूसरे शब्दों में, यह सटीक रंगों की पेशकश करते हुए लो रिस्पॉन्स टाइम के साथ एक हाई रिफ्रेश रेट पैनल को स्पोर्ट करेगा। दूसरी ओर, मॉनिटर E 24 मॉडल को एक मध्य कैटेगरी के प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च किया जाएगा जो अधिक किफायती कीमत पर शानदार फीचर्स की एक सीरीज प्रदान करता है। तो यह उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प होना चाहिए जिन्हें नियमित रूप से डेली यूज के लिए मॉनीटर की आवश्यकता होती है।