फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus Nord Watch खरीदने को हो जाएं तैयार, कीमत होगी 5,000 रुपये से भी कम

OnePlus Nord Watch खरीदने को हो जाएं तैयार, कीमत होगी 5,000 रुपये से भी कम

टेक कंपनी OnePlus अपनी नॉर्ड सीरीज में अफॉर्डेबल डिवाइसेज लेकर आती है और अब बजट स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रही है। कंपनी OnePlus Nord Watch को 5,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Nord Watch खरीदने को हो जाएं तैयार, कीमत होगी 5,000 रुपये से भी कम
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 05:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी OnePlus ने घोषणा की है कि जल्द यह बजट स्मार्टवॉच सेगमेंट में कदम रखने वाली है। यूजर्स को 5,000 रुपये से कम कीमत में OnePlus Nord Watch खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि यह नॉर्ड कैटेगरी के अंदर पहली स्मार्टवॉच होगी और इसके स्पेसिफिकेशंस से जुड़े संकेत भी मिले हैं। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक 'Coming Soon' पोस्टर जरूर शेयर किया है।

वनप्लस अपनी नॉर्ड ब्रैंडिंग के साथ अफॉर्डेबल मिड-रेंज डिवाइसेज लेकर आई थी और अब स्मार्टवॉच को भी इसका हिस्सा बनाया जा रहा है। शेयर किए गए पोस्टर में वॉच का ब्लैक स्ट्रैप और डार्क ग्रे कलर की मेटल केसिंग नजर आ रही है। इसके दाईं ओर OnePlus Watch के जैसा रोटेटिंग क्राउन भी दिख रहा है। पोस्टर से पता चला है कि यह बजट स्मार्टवॉच चौकोर डायल के साथ आएगी। 

34,999 रुपये की स्मार्टवॉच केवल 2,999 रुपये में मिलेगी! ऐसे मिलेगा नया ऑफर

इतनी हो सकती है वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत
रिपोर्ट्स में सामने आया है कि नई वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच की कीमत करीब 5,000 रुपये हो सकती है। साथ ही इस स्मार्टवॉच के ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शंस में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। याद दिला दें, पिछले साल कंपनी ने वनप्लस वॉच लॉन्च की थी, जिसे भारतीय मार्केट में 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

दो तरह के वेरियंट्स में आ सकती है सस्ती वॉच
लीक्स की मानें तो वनप्लस नॉर्ड वॉच के दो वेरियंट्स लॉन्च हो सकते हैं, जिनमें से एक में गोल और दूसरे में चौकोर डायल मिलेगा। गोलाकार डायल में 240x240 पिक्सल्स और 390x390 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन वाले डिस्प्ले मिल सकती है। इसी तरह चौकोर डायल में 240x280 पिक्सल्स और 368x448 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन मिल सकता है।

दूसरे देशों में सस्ते तो भारत में महंगे क्यों हैं आईफोन? क्या सरकार है जिम्मेदार?

ऐसा होगा नई वनप्लस नॉर्ड वॉच का डिजाइन
गोल डायल वाली वॉच में प्रोटेक्टिव किनारों के अलावा मिनट और घंटे के लिए डैश लाइन्स मिल सकती हैं। वॉच का रगेड वर्जन दो रोटेटिंग क्राउन्स के साथ आ सकता है। वहीं, चौकोर डायल वाली वॉच में दाईं ओर दो बटन मिल सकते हैं। उम्मीद है कि चौकोर डायल वाली वनप्लस नॉर्ड वॉच बड़े डिस्प्ले के साथ आएगी।