फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 10 दिन चलने वाली OnePlus Watch की सभी डिटेल्स Leak

100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 10 दिन चलने वाली OnePlus Watch की सभी डिटेल्स Leak

OnePlus जल्द भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है, जो कंपनी के Nord ब्रांडिंग के तहत आएगी। ऐसे में अगर आप स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा इंतज़ार करना आपके लिए अच्छा रहेगा।

100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 10 दिन चलने वाली OnePlus Watch की सभी डिटेल्स Leak
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

OnePlus जल्द भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है, जो कंपनी के Nord ब्रांडिंग के तहत आएगी। ऐसे में अगर आप स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा इंतज़ार करना आपके लिए अच्छा रहेगा। आधिकारिक लॉन्च से वनप्लस ने खुद ही कुछ फीचर्स की पुष्टि कर दी है और कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत 5,000 रुपये से कम हो सकती है। वनप्लस नॉर्ड वॉच दो रंगों में उपलब्ध होगी: काला और नीला। 

 

ये भी पढ़ें:- Oppo Diwali Sale शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा धुआंधार डिस्काउंट और 10 लाख जीतने मौका

 

OnePlus Nord Watch के फीचर्स 
वनप्लस ने अपने अपकमिंग वियरेबल के कुछ टीजर भी शेयर किए हैं, जो इसके डिजाइन और खूबियों को दिखाते हैं। वनप्लस नॉर्ड वॉच में एक रेक्टंगुलर डायल होगा और इसकी स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। कंपनी दावा कर रही है कि डिवाइस में 100 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट है। इसमें 1.78 इंच का डिस्प्ले है, जो बाजार में उपलब्ध बाकी घड़ियों की तुलना में काफी बड़ा है।

 

टीज़र ने पुष्टि की है कि वॉच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी। इसमें 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के लिए सपोर्ट होगा और यह 368 x 448 रेजोल्यूशन पर काम करेगी। डायल के राईट साइड में सिंगल नेविगेशन बटन भी है। टीज़र से पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्टेप मॉनिटरिंग और जैसे फीचर्स होंगे। वॉच को किसी भी फोन के साथ पेअर किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Airtel ने लॉन्च किया खास डिवाइस, ₹999 में करेगा आपके घर की 'चौकीदारी'

 

वनप्लस ने पुष्टि की है कि डिवाइस में 105 फिटनेस मोड हैं, जिसमें इनडोर और आउटडोर वॉकिंग के साथ-साथ रनिंग भी शामिल है। योग और क्रिकेट जैसे अन्य तरीके भी हैं। बाकी डिटेल्स का अभी आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टवॉच 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग और महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर भी होंगे। 

epaper