फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus Nord Watch के खुल गए सारे राज! लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स-कीमत-डिज़ाइन

OnePlus Nord Watch के खुल गए सारे राज! लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स-कीमत-डिज़ाइन

भारत में OnePlus Nord Watch की कीमत, रेंडरर्स और कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक टिपस्टर के मुताबिक, वियरेबल दो मॉडल में आएगा जिसके कुल पांच वेरिएंट होंगे। जानिए इसके बारे में सब:

OnePlus Nord Watch के खुल गए सारे राज! लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स-कीमत-डिज़ाइन
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 08:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत में वनप्लस नॉर्ड वॉच (OnePlus Nord Watch) की कीमत, रेंडरर्स और कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक टिपस्टर के मुताबिक, वियरेबल दो मॉडल में आएगा जिसके कुल पांच वेरिएंट होंगे। एक मॉडल गोलाकार डायल के साथ आएगा तो दूसरा एक रेक्टंगुलर  डायल के साथ आएगा। टिपस्टर ने पहले दावा किया था कि वनप्लस नॉर्ड वॉच कम से कम दो रंगों में आ सकती है, जो ब्लैक और व्हाइट है। स्मार्टवॉच को एक बजट वॉच होगी जिसमें हैवी बैटरी होगी जो लंबे समय तक वॉच को चार्ज रखेगी।

 

ये भी पढ़ें:- August महीने में आ रहे हैं ये 10 हाईटेक स्मार्टफोन्स, धाकड़ फीचर्स से होंगे लोडेड, देखें लिस्ट

 

भारत में OnePlus Nord Watch की कीमत
भारत में वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत लगभग 5,000 रुपए हो सकती है। बता दें कि इससे पहले आई वनप्लस वॉच की भारत में 16,999 रुपये थी। तो हुई न ये बजट वॉच। 

OnePlus Nord Watch रेंडरर्स और डिज़ाइन 
सर्कल डायल वाली वनप्लस नॉर्ड वॉच में दाईं ओर दो बटन हैं और स्क्रीन पर एक प्रोटेक्टिव एज फीचर है जिसमें डैश लाइनें घंटों का संकेत देती हैं। हमारा मानना ​​है कि यह OnePlus Nord Watch का रफ एंड टफ वेरिएंट है। वहीं रेक्टंगुलर वैरिएंट वाली वनप्लस नॉर्ड वॉच में एक डिस्कनेक्ट बैंड है जो स्मार्टवॉच के बाहरी हिस्से को भी कवर करता है। इसके अलावा, इसमें घड़ी को संचालित करने के लिए दाईं ओर एक ब्लैक सर्कल कंट्रोलर है। 

 

ये भी पढ़ें:- दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे WhatsApp पर भेजे गए मेसेज, आ गया कमाल का फीचर

 

OnePlus Nord Watch के फीचर्स 
टिपस्टर मुकुल शर्मा ने 91Mobiles को बताया है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच दो मॉडल में आएगी: एक सर्कुलर डायल के साथ और दूसरा रेक्टंगुलर डायल के साथ। सर्कुलर डायल वाला मॉडल 240x240 पिक्सल और 390x390 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ तीन वेरिएंट में आने के लिए तैयार है। वहीं आयताकार डायल वाले मॉडल में 240x280 पिक्सेल और 368x448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाले दो वेरिएंट हैं। OnePlus Nord Watches में भी GPS सपोर्ट होने की उम्मीद है।


 

epaper