Hindi NewsGadgets NewsOnePlus Nord Watch available on big discount know how to buy - Tech news hindi

OnePlus Nord Watch पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में कमाल हेल्थ फीचर्स

अगर आप नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 5,000 रुपये से कम है तो OnePlus Nord Watch पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा जरूर उठाना चाहिए। यह मौका Amazon और वनप्लस वेबसाइट पर मिल रहा है।

OnePlus Nord Watch पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में कमाल हेल्थ फीचर्स
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 Dec 2022 09:33 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी OnePlus की ओर से बीते दिनों अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch नाम से लॉन्च की गई है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है और अच्छी बात यह है कि इस स्मार्टवॉच पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 

वनप्लस की दमदार और स्टाइलिश स्मार्टवॉच को डिस्काउंट के बाद 5,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर मिलने वाली दूसरी वॉचेज के मुकाबले इसमें बेहतर हार्डवेयर और फीचर्स मिलते हैं। इसपर बैंक ऑफर्स का फायदा भी अतिरिक्त डिस्काउंट के तौर पर दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: सबसे बड़ा स्मार्टफोन मार्केट बना भारत, देसी कंपनियां टॉप पर बरकरार

कम कीमत पर ऐसे खरीदें वनप्लस स्मार्टवॉच
भारतीय मार्केट में OnePlus Nord Watch की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है और 29 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इसे 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड और Citi Union Bank मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 पर्सेंट तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

ऐसे हैं OnePlus Nord Watch के फीचर्स
टेक कंपनी OnePlus की अफॉर्डेबल वॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में 105 फिटनेस मोड्स मिलते हैं और हार्ट रेट, फिटनेस मॉनीटर और वुमन हेल्थ ट्रैकर जैसे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं और SpO2 मॉनीटर भी मिलता है। ढेरों वॉच फेसेज के विकल्प के अलावा इस वॉच के साथ 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है।

ऐप पर पढ़ें