DA Image
12 अगस्त, 2020|5:10|IST

अगली स्टोरी

OnePlus Nord के लॉन्च से पहले जानें सभी फीचर्स 

oneplus nord

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस 21 जुलाई को अपना एक किफायती फोन लॉन्च करने जा रही है और आधिकारिक रूप से इन सभी फीचर्स की जानकारी मिलने में करीब एक सप्ताह बाकी है। लेकिन टेक जगत में इस फोन को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं। एंड्रॉयड सेंटर्ल्स के मुताबिक, यह फोन डुअल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है। बैक पैनल पर मौजूद कैमरा के बारे में काफी कुछ जा चुका है। 

पढ़ेंः OnePlus Nord के AR लॉन्च को देखने के लिए देने होंगे 99 रुपये

पॉप्युलर टिप्सटर इवान ब्लास ने OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन साझा किए हैं और फोन के टीजर भी कुछ जानकारी पेश कर चुके हैं।  वर्चुअल नॉर्ड ट्रेनिंग प्रेजेंटेशन से नए लीक्स सामने आए हैं। स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 90हर्ट्ज  हाई रिफ्रेश रेट भी मिलेगा।

पढ़ेंः टिक टॉक भी करेगा चीन का बहिष्कार? जानिए क्यों तोड़ना चाहता है नाता

कैमरा सेटअप की बात करें तो प्राइमरी कैमरा की तो रियर पैनल पर OnePlus Nord में क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन Sony IMX586 सेंसर दिया जाएगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) का सपॉर्ट मिलेगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी फोन में मिलेगा, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 119 डिग्री दिया जाएगा। फोन में 32 मेगापिक्सल मेन और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर वाला ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिल सकता है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OnePlus Nord know specification ahead of launch