DA Image
25 जुलाई, 2020|1:21|IST

अगली स्टोरी

OnePlus Nord में होगा डुअल सेल्फी कैमरा, करेगा 105 डिग्री व्यू को कैप्चर 

oneplus nord wide angle selfie camera

OnePlus ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली जानकारी दे दी है कि उसके OnePlus Nord फोन में डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस डुअल कैमरा सेटअप में सेकेंडरी कैमरा wide-angle shooter होगा, जो 105-degree field of view को कैप्चर करने की ताकत रखेगा। हाल ही में एक लीक इमेज से डुअल सेल्फी कैमरा के संकेत मिले थे लेकिन अब कंपनी ने ही इस फीचर्स को कंफर्म कर दिया है। OnePlus Nord को कंपनी new beginning के रूप में प्रस्तुत कर रही है, जिसका फोकस किफायती कीमत में मजबूत स्पेसिफिकेशन देना है। इस फोन को 21 जुलाई को एक वर्चुअल कार्यक्रम के तहत लॉन्च किया जाएगा, जबकि 15 जुलाई से इसका प्री ऑर्डर शुरू हो रहा है। 

पढ़ेंः OnePlus Nord के लॉन्च से पहले जानें सभी फीचर्स 

वनप्लस के इंस्टाग्राम (@oneplus.nord) अकाउंट पर  पर जारी नए वीडियो से वनप्लस नोर्ड में डुअल सेल्फी कैमरा फीचर्स का पता चलता है। वीडियो में कहा, यह समय सेल्फी स्टिक हटाने और अल्ट्रा वाइड एंगल की तरफ स्विच करने का है। कंपनी का यह पोस्ट ऐसे समय आया है जब tipster Evan Blass ने ट्वीट करके वनप्लस नोर्ड के अधिकतर स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी। इमेज के मुताबिक, वनप्लस में 32 मेगापिक्सल का मुख्य सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा मिलेगा, जिसके तहत 105 डिग्री व्यू एंगल मिलेगा। हालांकि अभी आधिकारिक लॉन्चिंग में लगभग एक सप्ताह बाकी है। 

पढ़ेंः Redmi Note 9 भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च

वनप्लस अमेजन पर एआर लॉन्च इनवाइट की भी बिक्री कर रहा है, जिसकी कीमत 99 रुपये है। इसकी मदद से वनप्लस फैंस नोर्ड फोन को करीब से देख पाएंगे। कंपनी आगामी लॉन्चिंग इवेंट में OnePlus Buds भी लॉन्च करेगी, जो उसके पहले truly wireless earphones होंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OnePlus Nord Confirmed to Pack Second Wide-Angle Selfie Camera with 105-Degree Field of View