Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Nord CE smartphone and OnePlus TV U Series Models Launch Date Set for June 10

Nord CE स्मार्टफोन के साथ OnePlus इस तारीख को लॉन्च करेगा नया स्मार्ट TV, जानिए क्या होगा इसमें खास

दुनिया भर में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश करने वाली मशहूर कंपनी OnePlus जल्द ही भारतीय बाजार में अपना एक नया फोन Nord CE लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर पर इस बात की घोषणा की गई है।...

Nord CE स्मार्टफोन के साथ OnePlus इस तारीख को लॉन्च करेगा नया स्मार्ट TV, जानिए क्या होगा इसमें खास
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 27 May 2021 09:19 PM
हमें फॉलो करें

दुनिया भर में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश करने वाली मशहूर कंपनी OnePlus जल्द ही भारतीय बाजार में अपना एक नया फोन Nord CE लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर पर इस बात की घोषणा की गई है। इस नए स्मार्टफोन के साथ कंपनी अपनी नई TV U-Series को भी आगामी 10 जून को लॉन्च करेगी। 


ऐसा माना जा रहा है कि OnePlus का ये नया स्मार्टफोन बीते साल अक्टूबर महीने में यूरोप में लॉन्च किए गए Nord N10 5G के आगे का मॉडल होगा। इसके अलावा कंपनी अपने नई स्मार्ट टीवी को तीन अलग-अलग साइज (50-इंच, 55-इंच और 65-इंच) में पेश कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि कंपनी Nord N200 5G पर भी काम कर रही है। 


Realme X7 Max 5G की फ्लिपकार्ट पर होगी सेल, 31 मई को लॉन्च होगा फोन

OnePlus ने एक प्रेस विज्ञप्ती के माध्यम से इस बात की जानकारी साझा की है कि वो आगामी 10 जून को भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Nord CE को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को समर लॉन्च इवेंट के तहत बाजार में उतारा जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने अपने आने वाली नई स्मार्ट टीवी सीरीज के मैकेनिज्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।


ऐसी उम्मीद है कि कंपनी की नई टीवी में HDR10+ और MEMC सपोर्ट सिस्टम के साथ एडवांस फीचर्स और तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें 30W के दमदार स्पीकर के साथ डॉल्बी ऑडियो और को-ट्यून डीनऑडियो के साथ HDMI 2.0 पोर्ट्स दिए जा सकते हैं। अपने लॉन्च के योजनाओं के बारे में वनप्लस के सीईओ और संस्थापक पीट लाउ का कहना है कि, कंपनी के लिए प्रोडक्ट लॉन्च योजनाओं और रोडमैप के मामले में कोविड -19 महामारी का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है। 

ऐप पर पढ़ें