DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  OnePlus ने भारत में लॉन्च किया नया Nord CE 5G स्मार्टफोन, मिनटों में फटाफट होगा चार्ज

गैजेट्सOnePlus ने भारत में लॉन्च किया नया Nord CE 5G स्मार्टफोन, मिनटों में फटाफट होगा चार्ज

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Thu, 10 Jun 2021 08:34 PM
OnePlus ने भारत में लॉन्च किया नया Nord CE 5G स्मार्टफोन, मिनटों में फटाफट होगा चार्ज

प्रमुख स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस निर्माता कंपनी OnePlus ने आज मिड-रेंज में भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च किया है। ये नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC प्रोसेसर और अलग-अलग रैम वेरिएंट के साथ और ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप से लैस है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ ही इसकी खरीद पर HDFC क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए डिस्काउंट भी ऑफर किया है, जिसके तहत वो 1,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 


OnePlus के इस नए स्मार्टफोन को कंपनी ने अलग-अलग रैम वेरिएंट्स के साथ बाजार में उतारा है। इसके एंट्री लेवल वेरिएंट (6GB रैम+128GB स्टोरेज) की कीमत 22,999 रुपय तय की गई है। वहीं इसके (8GB रैम+128GB स्टोरेज) वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये और टॉप मॉडल (12GB रैम+256GB स्टोरेज) वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये तय की गई है।  


कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए कल यानी 11 जून से ऑर्डर लेना शुरू करेगी, और इसकी बिक्री आगामी 16 जून से शुरू होगी। इसे कंपनी के आधिकारिक रिटेल पार्टनर Amazon के माध्यम ये खरीदा जा सकता है और ये फोन कुल तीन रंगों में उपलब्ध है। जिसमें ब्लू वॉयड, चारकोल इंक और सिल्वर रे कलर शामिल है। 


oneplus nord ce 5g smartphone

OnePlus Nord CE 5G का स्पेसिफिकेशन: 


जैसा हमने आपको पूर्व में भी बताया कि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इसमें 6.43-इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रैश रेट 90Hz है। कंपनी का दावा है कि ये फोन अधिकतम 2.95 Gbps की इंटरनेट स्पीड पकड़ने में सक्षम है। ये फोन ऑक्सीजन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है और ये 4500mAh की क्षमता के बैटरी के साथ आता है। ये फोन महज 30 मिनट में ही 30% तक चार्ज हो जाता है। 


कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का डीप सेंसर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन को 2 साल के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा।

संबंधित खबरें