DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  OnePlus Nord CE 5G में 8GB रैम के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

गैजेट्सOnePlus Nord CE 5G में 8GB रैम के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Tue, 01 Jun 2021 12:05 PM
OnePlus Nord CE 5G में 8GB रैम के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन 10 जून को भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस अपकमिंग हैंडसेट के फीचर्स को टीज करना शुरू कर दिया है। अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर कंपनी ने बताया कि वनप्लस नॉर्ड CE 5G बेहद स्लीक और शानदार डिजाइन के साथ आएगा। वहीं, दूसरी तरफ ऐमजॉन क्विज में इस स्मार्टफोन के कलर वेरियंट के साथ रैम और स्टोरेज का खुलासा हो गया है। 

कंपनी ने ट्वीट किया टीजर वीडियो
कंपनी ने 31 मई को अपने ट्विटर हैंडल से एक ऐनिमेटेड टीजर वीडियो भी शेयर किया। टीजर में कंपनी ने बताया कि इस फोन में यूजर्स को उनकी उम्मीद से थोड़ा ज्यादा ऑफर किया जाएगा और वह भी काफी आकर्षक कीमत में। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नॉर्ड CE मौजूदा वनप्लस नॉर्ड से थोड़ा सस्ता हो सकता है। 

प्रोसेसर के कारण कम हो सकती है फोन की कीमत
कुछ दिन पहले कंपनी के सीईओ Pete Lau ने इस फोन के नाम में इस्तेमाल किए गए CE का मतलब बताया था। उन्होंने कहा कि CE 'Core Edition' का शॉर्ट फॉर्म है। पीट पहले ही कन्फर्म कर चुके हैं कि यह फोन किफायती होगा। माना जा रहा है फोन को अफोर्डेबल बनाए रखने के लिए ही कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर ऑफर कर रही है। बात, अगर मौजूदा वनप्लस नॉर्ड की करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलता है, जो परफॉर्मेंस के मामले में स्नैपड्रैगन 750G से बेहतर है। 

यह भी पढ़ें: Realme C25s: आ रहा रियलमी का नया किफायती फोन, जानिए कैसे होंगे फीचर्स

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
वनप्लस नॉर्ड CE 5G में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ऐमजॉन क्विज के मुताबिक फोन में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन सिंगल वेरियंट में ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस फोन को चारकोल इंक के साथ कुछ और कलर ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है। हाल में आई एक रिपोर्ट की मानें तो वनप्लस नॉर्ड CE 5G में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्लान में अब रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले में पिल-शेप्ड कट-आउट में लगा मिल सकता है।  

संबंधित खबरें